UP: रेलवे ट्रैक क्रॉस कर रहा था साइकिल सवार, अचानक आ गई लिच्छवी एक्सप्रेस, देखें VIDEO

युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.
युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

बताया जा रहा है कि अज्ञात साइकिल सवार रेलवे ट्रैक (Railway Track) क्रॉस कर रहा था. इसी दौरान ट्रैक पर लिच्छवी एक्सप्रेस (Lichchavi Express) ट्रेन आ गई और हादसा हो गया.

  • Share this:
मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ में एक ऐसा हादसा हुआ जिसने सभी को चौंका दिया. दरअसल, ट्रेन (Train) के चपेट में आने से एक शख्स गाड़ी के इंजन में बुरी तरह फंस गया. जब लोगों ने इस शख्स को फंसा देखा तो बचाने दौड़ पड़े. काफी मशक्कत के बाद युवक को बाहर निकाला गया. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल शख्स को इलाज के लिए 108 की एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बता दें कि ये पूरा मामला जिले के इंदारा रेलवे स्टेशन का है. यहां एक अज्ञात साइकिल सवार शख्स रेलवे ट्रैक को क्रॉस कर रहा था. इस ट्रैक में बिहार के सीतामढ़ी से आने वाली 04005 लिच्छवी एक्सप्रेस भटनी, इंदारा, मऊ, और वाराणसी रेलवे स्टेशन से होते हुए दिल्ली तक जाती है.

साइकिल सवार जब ट्रैक क्रॉस कर रहा था उसी समय लिच्छवी एक्सप्रेस ट्रेन आ गई. ट्रेन के ड्राइवर ने साइकिल सवार शख्स को ट्रैक क्रॉस करते हुए देखकर और फौरन एमरजेंसी ब्रेक लगा दिया. ट्रेन तो रुक गई, लेकिन साइकिल सवार शख्स ट्रेन की चपेट में आ गया और इंजन के नीचे फंस गया. इसे देखकर आप-पास मौजूद लोग सकते में आ गए और अफरा तफरी मच गई.

uttar pradesh news,  Lichchavi Express, man stuck in railway track, train rescue live video, live accident video, live train accident, ट्रेन हादसा, रेलवे ट्रैक में फंसा आदमी, लाइव रेस्क्यू वीडियो
ट्रैक में फंसा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है.




ये भी पढ़ें: Himachal Fake Degree Case:2014-17 सत्र में LLB में दी गई 33 डिग्री, छात्र केवल 9!
यहां देखें वीडियो



ऐसे किया गया रेस्क्यू 

ट्रेन के इंजन में फंसे हुए शख्स को देखने के लिए ट्रेन में सवार यात्री गाड़ी से उतर कर वीडियो बनाने लगे. इकट्ठा भीड़ को देखकर रेलवे स्टेशन पर सैंट मैन उदयभान तुरन्त मौके पर पहुंच गए. इंजन में फंसे शख्स को देखकर उसको बचाने के लिए खुद इंजन के नीचे गए और उसे बाहर निकाला. फिर घायल साइकिल सवार को 108 एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिलाचिकित्सालय में भिजवाने का काम किया है. हादसे को लेकर स्टेशन अधीक्षक मुरली मनोहर सिंह ने बताया कि एक शख्स रेलवे ट्रैक को साइकिल से पार कर रहा था. ठीक उसी समय लिच्छवी एक्सप्रेस आ गई और वह शख्स ट्रेन की चपेट में आकर इंजन में फंस गया. फिलहाल, साइकिल सवार को बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. साइकिल सवार शख्स कौन है, इसकी जानकारी नहीं मिली है. उसकी हालत गभीर बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज