होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मुख़्तार अंसारी के करीबी कोयला माफिया के जब्त फार्म हाउस में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

मुख़्तार अंसारी के करीबी कोयला माफिया के जब्त फार्म हाउस में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

Mau News: मुख्तार अंसारी के करीबी उमेश सिंह के कुर्क मकान में लगी भीषण आग

Mau News: मुख्तार अंसारी के करीबी उमेश सिंह के कुर्क मकान में लगी भीषण आग

Mau News: त्रिदेव भवन के मालिक उमेश सिंह ने बताया कि सुबह सूचना मिली की हमारे मकान में आग लगा दी गई है. चोरी के बाद 2 म ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

6 सितंबर को पुलिस ने उमेश सिंह के त्रिदेव भवन को किया था कुर्क
बताया जा रहा है कि चोरी के बाद फार्म हाउस में लगाई गई आग
इस अग्निकांड में करोड़ों के नुकसान की बात सामने आ रही है

रिपोर्ट: अभिषेक राय

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में बुधवार देर रात माफिया मुख्तार अंसारी के सहयोगी उमेश सिंह के आलीशान त्रिदेव भवन फार्म हाउस में भीषण आग लग गई. घंटों की मशक्कत के बाद दमकल की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. इस दौरान करोड़ों का सामान आग में स्वाहा होने की बात कही जा रही है. बता दें कि पिछले दिनों ही जिला प्रशासन ने कोयला माफिया उमेश सिंह के सराय लखंसी थाना क्षेत्र के सिविल लाइन भुजौटी स्थित आलिशान फार्म हाउस को सील किया था. इस फार्म हाउस की अनुमानित कीमत 47 करोड़ रुपये है.

त्रिदेव भवन के मालिक उमेश सिंह ने बताया कि सुबह सूचना मिली की हमारे मकान में आग लगा दी गई है. चोरी के बाद 2 मंजिला इमारत में आग लगाई गई, जिसमें वहां रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया. उन्होंने बताया कि एक करोड़ से ऊपर का नुकसान है. अभी तक हम लोग अंदर नहीं गए हैं. उनका आरोप है कि चोरों ने चोरी के बाद आग लगाई है.

आग लगने की वजह पता नहीं
पूरे मामले में चीफ फायर अफसर सुभाष का कहना है कि दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया. दो कमरों में भीषण आग लगी थी. अभी अनुमान लगाया जा रहा है कि कितने की संपत्ति आग में नष्ट हुई है. यह पुलिस द्वारा कुर्क की गई संपत्ति है. आग कैसे लगी इसकी जांच पड़ताल की जा रही है.

6 सितंबर को प्रॉपर्टी हुई थी सील
गौरतलब है कि पुलिस ने 6 सितंबर को उमेश सिंह की इस संपत्ति को कुर्क करते हुए सील कर दिया था. जिसकी वजह से उमेश सिंह को घर का सामान निकालने का वक्त नहीं मिला. अब परिवार का कहना है कि चोरी के बाद आगजनी की गई. उधर सीओ धनंजय मिश्रा का कहना है कि पूरे घटनाक्रम पर नजर रखी जा रही है. आग कैसे लगी इसका पता लगाया जाएगा.

Tags: Bahubali MLA Mukhtar Ansari, Mau news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें