मऊ: कंटेनर पर गिरा 11 हजार वोल्ट का तार, देखें VIDEO

आग का भीषण रूप देखकर चालक और स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर विभाग को दी. इसके बाद मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.


Updated: May 7, 2018, 3:27 PM IST
मऊ: कंटेनर पर गिरा 11 हजार वोल्ट का तार, देखें VIDEO
कंटेनर में लगी भीषण आग की फोटो.

Updated: May 7, 2018, 3:27 PM IST
मऊ में सोमवार सुबह ग्यारह हजार वोल्ट का तार टूटकर गिरने से कंटेनर में आग लग गई. कंटेनर में कार लदी हुई थी. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर विभाग की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया. घटना के बाद हाईवे पर अफरा तफरी फैल गई. पुलिस ने दोनों तरफ से ट्रैफिक को रोक दिया.

घटना इन्दारा रेलवे स्टेशन के पास का है. जहां एक कंटेनर कार को लोड करके जा रहा था, तभी अचानक ग्यारह हजार वोल्ट का तार टूट कर गिर गया. तार की चपेट में कंटेनर आ गया और उसमें आग लग गई. आग का भीषण रूप देखकर चालक और स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर विभाग को दी. इसके बाद मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

गुडगांव से एक कंटेनर मारुती कंपनी की कार लादकर वाराणसी जा रहा था. आग इतनी तेज थी कि उसमें लदे वाहन भी चपेट में आ गई. वाहनों के आग की चपेट में आने के कारण ट्रक धूं-धूंकर जलने लगा. इस दौरान कंटेनर के ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई. पुलिस के मुताबिक लाखों रूपये का नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर