मऊः प्रधान हत्याकांड का आरोपी, 50 हजार का इनामी बदमाश राम सिंह उर्फ आनंद मुठभेड़ में घायल

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 50 हज़ार का इनमिया बदमाश राम सिंह उर्फ आनंद सिंह

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 50 हज़ार का इनमिया बदमाश राम सिंह उर्फ आनंद सिंह

Mau Police Encounter: घायल बदमाश जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र का रहने वाला है. कुछ महीने पहले मऊ जनपद बड़वा गोदाम में प्रधान हत्याकांड में मुख्य शूटर के रूप में उस पर मुकदमा दर्ज हुआ था.

  • Share this:
मऊ. मऊ जनपद बड़वा गोदाम में प्रधान हत्याकांड का मुख्य आरोपी और 50 हजार का इनामी बदमाश रामसिंह उर्फ आनंद सिंह सोमवार को लखंसी थाना क्षेत्र के मठ मोहम्मदपुर गांव के पास एक पुलिस मुठभेड़ (Police Encounter) में घायल हो गया, उसने पुलिस दल पर भी फायरिंग की, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहने के कारण कोई पुलिस कर्मी हताहत नहीं हुआ. घायल बदमाश जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र का रहने वाला है. कुछ महीने पहले मऊ जनपद बड़वा गोदाम में प्रधान हत्याकांड में मुख्य शूटर के आरोप में उस पर मुकदमा दर्ज है. घायल बदमाश को स्थानीय अस्पताल में फौरी इलाज के बाद वाराणसी बीएचयू भेज दिया है.

राम सिंह उर्फ आनंद सिंह के ऊपर एक दर्जन से भी अधिक संगीन अपराधिक मामले जौनपुर जिले में दर्ज हैं और वह हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. कुछ महीने पहले मऊ जनपद बड़वा गुना में प्रधान की हत्या में मुख्य शूटर के रूप में राम सिंह का नाम सराय लखंसी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि हमारे जनपद बड़वा गोदाम में हुई हत्या में मुख्य शूटर था. पुलिस को कई दिनों से उसकी तलाश थी.

Youtube Video


इलाज के लिए बीएचयू रेफर
पुलिस अधीक्षक के मुताबिक सोमवार सबेरे 4:30 बजे के आसपास सराय लखंसी थाना क्षेत्र के मठ मोहम्मदपुर गांव के पास पुलिस पार्टी पर फायर कर आरोपी भाग रहा था. पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी. घायल बदमाश को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां डॉक्टरों ने कड़ी सुरक्षा के बीच उसे वाराणसी के बीएचयू रेफर कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज