अब मुख्तार अंसारी गैंग से जुड़े मछली माफिया पर कसा पुलिस का शिकंजा, तीन अरेस्ट
Mau News in Hindi

अब मुख्तार अंसारी गैंग से जुड़े मछली माफिया पर कसा पुलिस का शिकंजा, तीन अरेस्ट
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य

मछली माफिया के रुप में मुख्य रुप से पारसनाथ सोनकर, मोहम्मद इस्माइल और छोटई सोनकर को गिरफ्तार किया गया.

  • Share this:
मऊ. पुलिस (Police) ने माफिया डॉन (Mafia Don) मुख़्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में अब मुख़्तार गैंग से जुड़े मछली माफिया (Fish Mafia) पारसनाथ सोनकर समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उनके पास से 12 लाख रुपये के 10 हजार 6 सौ किलो की मछली बरामद की गई है. इसके अलावा पुलिस ने ट्रक और पीकअप को बरामद कर सीज किया है. मछली माफिया के रुप में मुख्य रुप से पारसनाथ सोनकर, मोहम्मद इस्माइल और छोटई सोनकर को गिरफ्तार किया गया.

मुख़्तार गैंग से जुड़ा है मछली माफिया

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि पारसनाथ सोनकर के द्वारा मछली के व्यवसाय को नियम विरुद्ध तरीके से संचालित कर आस-पास के कई जिलों व सीमावर्ती प्रदेश बिहार में सप्लाई किया जाता रहा है. पुलिस को गोपनीय जानकारी मिलने के बाद सभी विभागों से समन्वय स्थापित कर यह कार्यवाई की गई है. यह भी महत्वपूर्ण है कि पारसनाथ सोनकर का जुड़ाव मुख्तार अंसारी गिरोह से रहा है और इस व्यवसाय से अर्जित धन को इस गैंग के गुर्गों को सुविधाएं उपलब्ध कराने में इस्तेमाल करने की बात भी प्रकाश में आई है.



इससे पहले भी हुई है कार्रवाई
फिलहल जनपद पुलिस के द्वारा लगातार सदर विधानसभा के बाहुबली बसपा विधायक पर शिकंजा कसा जा रहा है. सबसे पहले तो अवैध वसूली गैंग के सदस्यों पर शिकंजा कसा गया. इसके बाद अवैध बूचड़खाना माफिया पर शिकंजा कसा. इसके बाद अवैध तरीके से संचालित कर रहे मछली माफिया गैंग पर शिकंजा कस दिया गया है. कहा जा रहा है कि पुलिस की इस ताबड़तोड़ कार्रवाई से मुख़्तार गैंग की कमर टूटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading