मुख्तार अंसारी गैंग पर मऊ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी, 2 और इनामी बदमाश गिरफ्तार
Jaunpur News in Hindi

मुख्तार अंसारी गैंग पर मऊ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी, 2 और इनामी बदमाश गिरफ्तार
माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी (file photo)

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य (SP Anurag Arya) ने बताया कि मऊ (Mau) को अपराधमुक्त जिला बनाने के लिए अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. उसी के तहत लगातार मुख्तार अंसारी गैंग और गुर्गों पर भी शिकंजा कसा जा रहा हैं.

  • Share this:
मऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के घोसी विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) गैंग के सदस्यों पर गाजीपुर (Ghazipur), मऊ (Mau) और वाराणसी (Varanasi) जिले की पुलिस (Police) ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में पुलिस ने मुख्तार गैंग के दो बदमाश मान्धाता शुक्ल और अश्वनी कुमार को गिरफ्तार किया है. इन दोनों पर 25-25 हजार का ईनाम है और ये गैंगस्टर में वांछित चल रहे थे. वहीं इससे पहले मुख़्तार अंसारी गिरोह के तीन मछली माफियाओं पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. जिसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दो अन्य पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है.

पुरस्कार घोषित अभियुक्तों की गिरफ्तारी का चल रहा अभियान

मऊ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि पुरस्कार घोषित वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के क्रम में थाना सरायलखंसी पुलिस टीम को उस समय अहम सफलता हाथ लगी, जब बुधवार को मुखबिर की सूचना पर भीटी तिराहे से थाने में पंजीकृत गैंगेस्टर एक्ट में वांछित 2 शातिर 25 हजार रुपये के इनामिया को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अभियुक्त में नगर कोतवाली के परदहा गांव निवासी मान्धाता शुक्ल और सरायलखंशी थाने के इमिलियाडीह गांव निवासी अश्वनी कुमार हैं. गिरफ्तार करने के बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया है.



जनता को अपराधमुक्त वातावरण देने की पुलिस की कोशिश: एसपी
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जनपद में लगातार अपराधमुक्त जिला बनाने के लिए अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. उसी के तहत लगातार मुख्तार अंसारी गैंग और गुर्गों पर भी शिकंजा कसा जा रहा हैं. आने वाले दिनों में मुख्तार गैंग से जुङे तमाम लोगों को सलाखों के पीछे भेजने की कार्रवाई  की जाएगी. साथ ही पुलिस लगातार जनता को अपराध मुक्त वातावरण देने की कोशिश में लगी है.

इससे पहले मछली माफियाओं के खिलाफ एक्शन

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि अपराध और अपराधियों के विरुद्ध जनपद पुलिस के द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है. मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली पुलिस के द्वारा गिरोह बनाकर अपराधिक समाजविरोधी क्रियाकलापों में संलिप्त अवैध तरीके से मछली का व्यवसाय करते हुये अन्य छोट-बड़े विधिपूर्ण मछली का करोबार करने वाले व्यापारियों में भय व्याप्त कर लाभ अर्जित करने वाले तीन शातिर मछली माफियाओं के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट में कार्यवाई की गई है. जिसमें से एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया. साथ ही दो अन्य अभियुक्तों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया. गिरफ्तार अभियुक्त आन्ध्र प्रदेश निवासी मोहम्मद इस्माइल है, जबकि जिनके उपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया, उनमें मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के इदारतगंज निवासी गैंग लीडर पारसनाथ सोनकर और खलीलाबाद निवासी छोटई सोनकर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading