मऊ: लड़कियों ने मिलने से किया इनकार तो दो कथित प्रेमियों ने खाया जहर, एक की मौत

मृतक के घर पर कोहराम मचा हुआ है.
मृतक के घर पर कोहराम मचा हुआ है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार को दिन में हाईस्कूल की परीक्षा पास किए दोनों कथित प्रेमी स्कूल के पास पहुंचे थे. इसके पहले उन्होंने अपनी कथित प्रेमिकाओं को फोन पर न मिलने की दशा में जहर खाने की धमकी दी थी.

  • Share this:
मऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ जिले (Mau District) के रानीपुर थानाक्षेत्र के खंडेरायपुर गांव की रहने वाली लड़कियों के मिलने से इनकार करने पर दो कथित प्रेमियों ने जहर खा लिया. मंगलवार को हुई इस घटना में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरा वाराणसी (Varanasi) के अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

परिजनों का ये आरोप

बताया जा रहा है कि मंगलवार को दिन में हाईस्कूल की परीक्षा पास किए दोनों कथित प्रेमी स्कूल के पास पहुंचे थे. इसके पहले उन्होंने अपनी कथित प्रेमिकाओं को फोन पर न मिलने की दशा में जहर खाने की धमकी दी थी. ऐसा परिजनों का कहना है. जिस लड़के की मौत हुई है उसके परिजनों ने रानीपुर थाना में कथित प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल प्रारंभ करने के साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.



एडमिशन के नाम पर निकले थे दोनों
हाईस्कूल पास दोनों लड़के कक्षा 11 में एडमिशन के नाम पर घर से बोल कर निकले थे. एडमिशन की जगह कथित प्रेमिकाओं से मिलने उनके घर पहुंच गए. इसके पहले इन लड़कों ने लड़की से न मिल पाने पर मोबाइल पर जहर खाकर मरने की धमकी दी थी. मंगलवार को दोनों ने लड़की से न मिल पाने पर जहर खा लिया. विशाल गुप्ता नामक लड़के की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से वाराणसी अस्पताल में जूझ रहा है.

एक प्रेमिका के खिलाफ केस दर्ज

बलिया जिले के नगरा थानाक्षेत्र के लखौलीय गांव के 17 साल के मृतक विशाल गुप्ता के परिजनों ने कथित प्रेमिका के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया. मंगल को हुई गांव में अमंगलकारी घटना में सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मुड़ियारपुर गांव के 18 वर्षीय बिट्टू की हालत भी बीएचयू में गंभीर बनी हुई है. एसपी मऊ सुशील चंद्रभान ने कहा कि मृतक छात्र के मोबाइल की जांच करने के साथ ही उसके परिजनों की तरफ से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज