लाइव टीवी

निकाय चुनावः पंचायत कार्यालय से पुलिस ने बरामद किया 40 पेटी देसी शराब

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 29, 2017, 10:08 AM IST

सूबे में मऊ जिले में अंतिम चरण में होने वाले निकाय चुनाव में बांटने के लिए लाई गईं 40 पेटी देसी शराब पुलिस ने जब्त किया है. पार्टी कार्यालय से बरामद शराब की पेटियों के अलावा पुलिस ने मौके से 4 लोगों को भी हिरासत में लिया है. बुधवार सुबह से मऊ जिले के 1 नगर पालिका और 9 नगर पंचायतों में मतदान जारी है.

  • Share this:
सूबे में मऊ जिले में अंतिम चरण में होने वाले निकाय चुनाव में बांटने के लिए लाई गईं 40 पेटी देसी शराब पुलिस ने जब्त किया है. पार्टी कार्यालय से बरामद शराब की पेटियों के अलावा पुलिस ने मौके से 4 लोगों को भी हिरासत में लिया है. बुधवार सुबह से मऊ जिले के 1 नगर पालिका और 9 नगर पंचायतों में मतदान जारी है.

रिपोर्ट के मुताबिक अदरी नगर पंचायत कार्यालय से बरामद देसी शराब की पेटियां पूर्व चेयरमैन और निर्दलीय प्रत्याशी राजकुमार जायसवाल का बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने निर्दलीय प्रत्याशी के खिलाफ लिखित तहरीर में उन पर शराब बंटवाने का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस बल और अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर अब मामले की जांच में जुट गई हैं.

गौरतलब है मंगलवार को नगर पंचायत अदरी के स्थानीय लोगों ने नगर पंचायत भवन के अंदर देसी शराब रखने और उसको बांटने की सूचना पुलिस को फोन पर दी थी. सूचना मिलते ही भारी फ़ोर्स बल के साथ मौके पर पहुंच कर क्षेत्राधिकारी, उपजिलाधिकारी ने कार्यालय के अन्दर से रखे 40 पेटी देसी शराब को जब्त कर लिया है.

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि रात 8 बजे फ़ोन पर उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि नगर पंचायत अदरी के कार्यालय में मतदाताओं को बांटने के लिए भारी मात्रा में शराब रखी गई है. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष कोपागंज और सी ओ साहब ने पूरे परिसर की तलाशी ली, जिसमें 40 चालीस पेटी देसी  शराब बरामद की और 4 लोगों हिरासत में लिया.

SDM सदर मऊ डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि पूर्व चेयरमैन राजकुमार जायसवाल ने अपने कर्मचारी की मदद से नगर पंचायत कार्यालय में बरामद देसी शराब की पेटियां रखवाई थी, जिन्हें चुनाव मे बांटने की योजना थी. उन्होंने बताया कि देसी शराब के अलावा मौके से कम्बल भी बरामद किया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2017, 10:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर