लाइव टीवी

मऊ में ज्वेलरी व्यवसायी की हत्या

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 26, 2017, 5:06 PM IST
मऊ में ज्वेलरी व्यवसायी की हत्या
प्रतीकात्मक फोटो

मऊ में ज्वेलकी व्यवसायी की लूट कर हत्या करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
मऊ में ज्वेलकी व्यवसायी की लूट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस वारदात से पूरे जनपद में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके के सैकड़ो लोग इकठ्ठा हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना मधुवन थाना क्षेत्र के मर्यादपुर बाजार की है. मृतक का भतीजा अजय कुमार जायसवाल ने बताया कि उसके अशोक जायसवाल के ऊपर इस तरह से कई बार हमला की गई थी. लेकिन इस वार उन्की हत्या कर दी गई है. रात में खाना खाकर दस बजे दुकान में सोने आए थे. सुबह हम लोगों को खबर मिली कि उनकी हत्या हो गई है. दुकान में चोरी भी हुई है. पुलिस को तहरीर भी दी गई है. लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ है.

सीओ श्वेता आशुतोष ओझा ने बताया कि अशोक जायसवाल नाम के एक व्यक्ति है. जो मधुवन मर्यादपुर के रहने वाले है. उनकी हत्या कर दी गई है. उनके दुकान से लूट भी हुई है. हम लोगों ने साक्ष्य इकठ्ठा कर लिया है. डाग स्कावइड को बुलाकर पूरी जांच पड़ताल कर लिया गया है. संदिग्धों को जल्द ही गिरफ्तारी किया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2017, 5:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर