मऊः अस्पताल परिसर के नाले में नवजात शिशु का शव मिलने से हड़कंप

सफाईकर्मियों को बच्चा नाले की सफाई करने के दौरान एक प्लास्टिक में लिपटा हुआ मिला. सफाईकर्मियों ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस की दी, जिसके बाद देखते ही देखते भारी संख्या में लोगों की भीड़ वहां जुट गई.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 21, 2018, 7:59 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 21, 2018, 7:59 PM IST
मऊ जिले में बुधवार को जिला अस्पताल परिसर में स्थित नाले से एक नवजात शिशु बरामद किया है. नाले से नवजात शिशु के बरामद होने की ख़बर फैलने से पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया. हालांकि गर्भनाल से जुड़े मृत शिशु को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक सरायलखंशी थाना क्षेत्र में स्थित जिला अस्पताल परिसर नाले से नवजात शिशु को सफाइकर्मी ने बरामद किया. सफाईकर्मियों को बच्चा नाले की सफाई करने के दौरान एक प्लास्टिक में लिपटा हुआ मिला. सफाईकर्मियों ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस की दी, जिसके बाद देखते ही देखते भारी संख्या में लोगों की भीड़ वहां जुट गई.

बरामद नवजात बच्चा एक दिन पहले का बताया जा रहा है, जिसे जन्म के तुरंत बाद ही नाले में फेंक दिया गया था. नवजात बच्चे की गर्भनाल भी उसके पेट पर मौजूद है. पुलिस के मुताबिक बच्चा पूर्णतया विकसित नहीं था. ऐसी संभावना है कि बीती रात में किसी ने गर्भपात के बाद उसे नाले में फेंक दिया होगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर