Home /News /uttar-pradesh /

मुख्तार अंसारी पर फिर चला प्रशासन का बुलडोजर, एक और करीबी का अवैध निर्माण तोड़ा

मुख्तार अंसारी पर फिर चला प्रशासन का बुलडोजर, एक और करीबी का अवैध निर्माण तोड़ा

मुख्तार अंसारी के करीबी पर जिला प्रशासन की कार्रवाई.

मुख्तार अंसारी के करीबी पर जिला प्रशासन की कार्रवाई.

Mau. जिला प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के करीबी महेंद्र सिंह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. इसके अंतर्गत महेन्द्र ने सरकारी नाली को कब्जे में ले रखा था, जिसकी अनुमानित लागत दस लाख रुपए है. जिला प्रशासन ने आदेश के बाद ​अवैध ​निर्माण पर जेसीबी चलवाकर इसे हटाया. इसके बाद से एक बार फिर मुख्तार पर सियासत गर्म हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

मऊ. पिछले कई दिनों माफिया मुख्तार अंसारी पर उत्तर प्रदेश प्रशासन की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है. मुख्तार के अवैध निर्माणों पर लगातार प्रशासन की ओर से जेसीबी चलवाई जा रही है. इस कड़ी में यूपी जिला प्रशासन ने मुख्तार के करीबी महेन्द्र सिंह के अवैध कब्जे पर कार्रवाई की है. प्रदेश के मऊ जनपद में मंगलवार को माफिया विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी पर जिला प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की. प्रशासन ने एक बार फिर jcb चलाकर अतिक्रमण हटाया. शहर कोतवाली क्षेत्र के भीटी बाजार में अवैध रूप से सरकारी नाली पर कब्जा किया गया था. जिस पर आज राजस्व विभाग की सूचना के अनुसार कार्रवाई की गई.

सहयोगी महेंद्र सिंह का था अवैध कब्जा
मुख्तार गैंग के सहयोगी महेंद्र सिंह पुत्र राज नारायण सिंह मोहल्ला भीटी द्वारा ग्राम भीटी में गाटा संख्या 985 रकबा 20 वर्ग मीटर अनुमानित लागत 10 लाख रुपए को अवैध रूप से कब्जा कर लिया था. जिसे तहसीलदार सदर द्वारा बेदखल किया जा चुका था. क्षेत्राधिकारी शहर के सहयोग से नाली से अवैध अतिक्रमण हटवाया गया और साथ ही तहसीलदार द्वारा आरोपित दंड शुल्क रुपए् 1000 तत्काल जमा कराया गया एवं रसीद देने हेतु निर्देशित किया गया.

महेंद्र को चेतावनी भी दी गई कि यदि सरकारी भूमि पर किसी के द्वारा भी अवैध कब्जा किया जाता है तो सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा. सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि सरकार के मनसा अनुरूप और जिला अधिकारी के आदेश पर आज माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया गया था. जिसमें नायब तहसीलदार के कोर्ट से आदेश हुआ था. इस आदेशानुुसार महेंद्र सिंह जो मुख्तार अंसारी गैंग का सदस्य है, के खिलाफ आज कार्रवाई करने के निर्देश थे. महेन्द्र ने सरकारी नाली पर अवैध रूप से कब्जा कर रखा था. यही कारण है कि उसे आज हटाया गया जिसकी अनुमानित कीमत ₹10लाख है. साथ उनको हिदायत दी गई है इस तरह का अपराध करेंगे तो विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Tags: Encroachment, Illegal, Mau news, Mukhtar ansari

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर