लाइव टीवी

राजभर ने मंच से तोड़ी सारी राजनीतिक मर्यादा, BJP नेताओं को कहे अपशब्द

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 26, 2019, 12:01 AM IST
राजभर ने मंच से तोड़ी सारी राजनीतिक मर्यादा, BJP नेताओं को कहे अपशब्द
बीजेपी पर जमकर बरसे राजभर

अब अपने हक के लिए करो या मरो की लड़ाई लड़ी जाएगी. इसके बाद कहा कि जो लोग बेईमान हैं अब उनकी पिटाई होगी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) में 13 सीटों पर उपचुनाव (By-Election) की घोषणा होते ही चुनावी सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं. इसी क्रम में मऊ जिले के घोसी विधानसभा क्षेत्र के फत्तेपुर गांव में भारतीय समाज पार्टी/सुभासपा (Suheldev Bharatiya Samaj Party) की एक जनसभा का आयोजन हुआ. जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर और राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे. इस दौरान दोनों ही बाप बेटे ने भाजपा सरकार पर जमकर हल्ला बोला. अपनी बात कहने में ओपी राजभर इतना बह गए कि भाषा की मर्यादा को तोड़ते हुए जमकर उपशब्द बोले.

13 सिटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी भासपा
ओमप्रकाश राजभर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में जिन 13 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाले हैं, उसके लिए पार्टी तैयारी कर रही है. 13 सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ा जाएगा. लेकिन रास्ते खुले हैं. भारतीय जनता पार्टी धोखेबाज पार्टी है. इसलिए किसी के साथ भी समझौता हो सकता है.

हम गरीबों दलितों के सवाल पर छोड़ेंगे नहीं

आगे कड़े तेवर में ओपी राजभर ने कहा कि जो लोग गरीबों का हिस्सा लूट रहे हैं, वही लोग धोखेबाज और दोगले हैं. अब अपने हक के लिए करो या मरो की लड़ाई लड़ी जाएगी. इसके बाद उन्होंने कहा कि जो लोग बेइमान हैं अब उनकी पिटाई होगी. ये लोग सोच रहे हैं कि कोई बोलेगा नहीं, लेकिन हम महाराजा सुहलदेव के वंशज हैं. हम गरीबों दलितों के सवाल पर छोड़ेंगे नहीं. कश्मीर से धारा 370 हट गया, इसका हम स्वागत करते हैं. अगर कश्मीर, बिहार, गुजरात में 70 हटा दिया गया है. ठीक उसी तरह से यूपी से 70 हटा दिया जाये. 70 मतलब शराब को बंद कर दिया जाए.

भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी झूठी पार्टी
इसके बाद उनके बेटे व पार्टी के महासचिव अरविन्द राजभर की बारी आई. उन्होंने भी शब्दों की सीमा को लांघते हुए कहा कि किसी के बाप की औकात नहीं है जो सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी को बर्बाद कर दे. भाजपा वाले सुदलदेव भारतीय समाज पार्टी को अपने बाप की बपौती समझ लिए हैं. भाजपा देश ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ी झूठी पार्टी है. ऐसे लोगों की पिटाई तो होगी ही, जिन लोगों ने कहा था कि सरकार बनाओ व्यवस्था देंगे.
Loading...

अरविन्द राजभर ने कहा कि रोजगार देने के नाम पर रोजगार छीना जा रहा है. इसलिए अब ऐसे गद्दारों से दो-दो हाथ करने का वक्त आ गया है. भाजपा, भारतीय बेईमान पार्टी है. इसके लोग सिर्फ धोखा देना जानते है, अधिकार देना नहीं जानते हैं.
(आनंद मिश्रा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

राजभर ने दिए संकेत, उपचुनाव के लिए अखिलेश से होगी 'दोस्ती'

हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव की तारीख का ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 10:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...