मऊ में सड़क हादसा, एक की मौत, 11 घायल

बताया जा रहा है कि फिरोजाबाद जनपद के थाना शिकोहाबाद के नई बस्ती गांव के रहने वाले एक ही परिवार के बारह सदस्य आजमगढ़ में एक मुंडन समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 26, 2018, 2:08 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 26, 2018, 2:08 PM IST
मऊ में एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दिया. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि 11 लोग घायल हो गये हैं. सभी लोग एक ही परिवार के हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को चिरैयाकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करा दिया गया. घायलों में चार लोगों की हालत बेहद गंभीर है. उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना चिरैयाकोट बाजार थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि फिरोजाबाद जनपद के थाना शिकोहाबाद के नई बस्ती गांव के रहने वाले एक ही परिवार के बारह सदस्य आजमगढ़ में एक मुंडन समारोह में शामिल होने जा रहे थे. परिवार के सभी सदस्य फिरोजाबाद से वाराणसी तक ट्रेन से आए. फिर वहां से बस पकड़ कर मऊ के थाना चिरैयाकोट बाजार पहुंचे. जहां से सभी सदस्य ऑटो रिजर्व कर आजमगढ़ जनपद के लिए निकले. तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दिया.

इसमें परिवार के एक सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. परिवार के घायल सदस्यों में दो महिला, एक बच्ची, तीन बच्चा और पांच पुरुष हैं. सभी सदस्यों को गंभीर चोट आई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर