Home /News /uttar-pradesh /

Viral News: 'डॉक्‍टर' से जैसे ही मह‍िला ने कहा मास्‍क हटाओ, तो ग‍िड़ग‍िड़ाने लगा डॉक्‍टर, जानें क्‍यों

Viral News: 'डॉक्‍टर' से जैसे ही मह‍िला ने कहा मास्‍क हटाओ, तो ग‍िड़ग‍िड़ाने लगा डॉक्‍टर, जानें क्‍यों

मऊ में महिला ने पकड़ा एक फर्जी डॉक्टर, हॉस्पिटल बंद कर हुआ फरार.

मऊ में महिला ने पकड़ा एक फर्जी डॉक्टर, हॉस्पिटल बंद कर हुआ फरार.

Fraud Doctor In Mau: यहां एक फर्जी डॉक्टर मास्क लगाए हुआ था. एक महिला ने उसे पहचान लिया, इस पर वह गिड़गिड़ाने लगा. यहां त​क कि कुछ देर बाद फर्जी डॉक्टर स्टाफ सहित फरार हो गया.

अभिषेक राय

मऊ. यूं तो चिकित्सकीय पेशे को काफी जिम्मेदारी का काम माना जाता है. चिकत्सकों के हाथ में सीधे तौर पर लोगों की जिंदगी रहती है. यही कारण है कि लोग आंख बंद करके इनके कहे पर विश्वास करते हैं. लेकिन अक्सर ऐसे केसेज सामने आते हैं कि वह इस विश्वास को डिगा देते हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के मऊ से हाल ही सामने आया. यहां एक फर्जी डॉक्टर मास्क लगाए हुआ था. एक महिला ने उसे पहचान लिया, इस पर वह गिड़गिड़ाने लगा. यहां त​क कि कुछ देर बाद फर्जी डॉक्टर स्टाफ सहित फरार हो गया.

आइए आपको पूरा मामला बताते हैं. थाना सराय लखंसी के अं​तर्गत आने वाले इमिलिया मोहल्ले में यह फर्जी डॉक्टर के गिरोह का यह मामला है. यहां एक महिला अपने बच्चे का इलाज करवाने आई थी. वह कई महीनों से यहां अपने बच्चे का इलाज करवा रही थी. तबीयत सही ना लगने पर वहां के डॉक्टर ने बच्चे को बीएचयू रेफर कर दिया. इस पर महिला वहीं पर गैस्ट्रोलॉजी के डॉक्टर से मिलने पहुंची तो उसे वह कुछ जाना पहचाना सा लगा. लेकिन उसने मास्क लगा रखा था जिससे महिला कुछ समझ नहीं पाई. महिला ने शक के आधार पर उस डॉक्टर को उसके घर के नाम ‘सोनू’ कहकर पुकारा तो वह हड़बड़ा गया. इस पर महिला ने उसे मास्क उतारने के लिए कहा. जब मास्क हटा तो पहचान सामने आ गई और वह फर्जी डॉक्टर घबरा गया. वह महिला के आगे गिड़गिड़ाने लगा और बाद में मिलने के लिए कहने लगा. जब महिला नहीं मानी तो फर्जी डॉक्टर स​हित पूरा स्टाफ हॉस्पिटल को ताला लगाकर फरार हो गया.

यूं अचानक अस्पताल बंद हो जाने से वहां इलाज करवा रहे लोगों को कुछ समझ ही नहीं आया. यहां आए मोहम्मद आबिद के अनुसार वह अपने एक रिश्तेदार को दिखाने आया था. डॉक्टर ने कुछ जांचें लिखी थीं, जब वह जांचा करवाकर वापस आया जो हॉस्पिटल पर ताला लगा था. बाद में पता चला कि हॉस्पिटल कोई फर्जी डॉक्टर चला रहा था.

Tags: Doctor, UP latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर