होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Mau:बच्चे को खटिया पर सुलाकर गई मां, इतने में दूधमुंहे बच्चे को कुत्ते ने नोंच कर मार डाला

Mau:बच्चे को खटिया पर सुलाकर गई मां, इतने में दूधमुंहे बच्चे को कुत्ते ने नोंच कर मार डाला

Mau: परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Mau: परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

UP News: मऊ के दुबारी धूस के पुरवा गांव में एक माह के नवजात के साथ हुए हादसे से मचा कोहराम. बुरी तरह जख्मी बच्चे को जब ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau) जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के दुबारी धूस के पुरवा गांव में एक कुत्ते (Dog) ने घर के बाहर सो रहे दूधमुंहे मासूम को शिकार बना लिया. इससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से परिवार में मातम पसर गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं इस घटना के बाद से ही गांव में कुत्‍ते के आतंक की चर्चा हो रही है.

जानाकारी के अनुसार दुबारी धूस का पुरवा निवासी संतोष अपने एक माह के पुत्र को उसकी मां सुनीता ने दरवाजे पर खटिया पर सुला दिया था. वह किसी काम से घर के बगल में चली गई. इतने में ही गांव के ही एक कुत्ते ने बच्चे को मुंह में दबोच लिया. कुछ दूर ले जाकर उसके सिर और शरीर को नोच लिया. कुत्ते द्वारा काटे जाने के कारण बुरी तरह जख़्मी मासूम को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र फतेहपुर मंडाव लेकर पहुंचे. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- हरियाणवी गानों पर झूमकर नाचीं स्कूल टीचर्स, Video वायरल हुआ तो हो गईं सस्पेंड

सुनीता जब लौटकर आई और बच्चे को गायब देखा. अनहोनी की आशंका में वह पागलों की तरह उसकी तलाश करने लगी. शोर सुनकर परिवार और गांव के लोग मौके पर जुटे और खोजबीन करने लगे. थोड़ी दूरी पर बच्चे का शव क्षत-विक्षत मिला. उसे बुरी तरह कुत्ते ने नोच खाया था. बच्चे का शव देखकर परिजनों सहित गांव के लोगों के आंसू निकल गए. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. बता दें कि संतोष की तीन पुत्री एवं दो पुत्र हैं. अभी एक माह पहले ही उसके आंगन में पुत्ररत्न की प्राप्ति हुई थी. परिवार सहित पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया.

Tags: CM Yogi, Dog Lover, Dog squad, Mau news, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Yogi government

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें