Home /News /uttar-pradesh /

op rajbhar attack on akhilesh yadav ko ac ki hawa lag gai azam khan is sp mla nodelsp

ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष पर कसा तंज, बोले- 'अखिलेश यादव को लग गई AC की हवा'

ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है.

ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है.

UP Politics: मऊ में ओमप्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए संगठन की समीक्षा बैठक की, तो वहीं अपने ही सहयोगी सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर सियासी तीर चला दिया. उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख अब घर से नहीं निकल रहे. उन्हें एसी की हवा लग गई है. उन्हें क्षेत्रों में निकलकर मीटिंग करनी चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

अभिषेक राय

मऊ. ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी की मऊ में समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव को लेकर कहा कि उन्हें एसी की हवा लग गई है. उनको निकलना चाहिए और क्षेत्र में मीटिंग करनी चाहिए. उनको भी अपने नेताओं से मिलना चाहिए. जबकि आजम खान को लेकर राजभर ने कहा कि वह सपा के विधायक हैं नाराज होकर कहां जाएंगे.  इसके साथ उन्‍होंंने यूपी को चार भागों में बांटने का बात दोहराई है.

मऊ पहुंचे राजभर ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में 2024 की तैयारी को लेकर पूर्वांचल के संगठन पर चर्चा भी की. सभी से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने की बात कही. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून और व्‍यवस्‍था बहुत बुरी है. रक्षक ही भक्षक बन गए हैं. आप चंदौली, ललितपुर या गोरखपुर का मामला उठाकर देख लीजिए. अभी बहराइच का मामला उठाकर देख लीजिए रक्षक ही भक्षक बन गया है. सरकार चलाने वाले मूक दर्शक बने हुए हैं.

प्रदेश बड़ा है, चार हिस्सों में बांट दो
राजभर ने कहा कि यह बड़ा प्रदेश है. प्रधानमंत्री इसे क्यों न बांट दो चार भागों में, छोटा प्रदेश सुखी प्रदेश होगा. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश को लेकर भी ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उन्हें एसी की हवा लग गई, इसलिए वह मीटिंग करने नहीं निकल रहे हैं. मेरे करने का तात्पर्य है कि अब उनके पास जाएंगे तो निकालेंगे. वह कैसे नहीं निकलेंगे.

पूर्वांचल से बुंदेलखंड तक हो रही पार्टी की बैठक
उन्होंने कहा कि भारतीय सुहेलदेव पार्टी को उत्तर प्रदेश में चार भागों में बांट दिया है. पूर्वांचल, मध्यांचल, बुंदेलखंड और पश्चिमांचल. चारों प्रांतों की बैठक हम लोग कर रहे हैं. बैठक मेरठ में चल रही है. मऊ में मैं खुद ही आया हूं. पूर्वांचल की मीटिंग है. आगामी नगर निकाय के चुनाव और 2024 की तैयारी को लेकर पूर्वांचल के नेताओं के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर अपने नेताओं को तैयार करने के लिए आया हूं.

आजम खान को लेकर राजभर ने दिया ये जवाब
मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी से ईडी की पूछताछ पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनका काम है पूछताछ करना. विधायक का काम है जवाब देना. वह जवाब दिए हैं. वहीं आजम खान की नाराजगी पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. उनके बयान को हमने भी सुना है. ऐसी कुछ बात नहीं है. नाराज होकर अभी कोई कहां जाएगा. अभी समाजवादी पार्टी के विधायक हैं.

Tags: Akhilesh yadav, Mau news, Omprakash Rajbhar, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर