UP के इन दो जगहों पर मतदान का बहिष्कार, गन्ना लेकर बूथ पर पहुंचे किसान

ग्रामीणों का कहना है कि उनके गांव का विकास नहीं हुआ है. गांव में नाली-खड़ंजा, चकरोड, हाइवे से लेकर गांव तक पहुंचने के लिए कोई रास्ता तक नहीं है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 19, 2019, 9:33 AM IST
UP के इन दो जगहों पर मतदान का बहिष्कार, गन्ना लेकर बूथ पर पहुंचे किसान
लोगों ने किया मतदान का बहिष्कार
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 19, 2019, 9:33 AM IST
लोकसभा चुनाव में सातवें चरण के तहत उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान जारी है. इस दौरान कई जगह से ईवीएम खराब होने और मतदान के बहिष्कार की खबरें आ रही हैं. मऊ में घोसी लोकसभा सीट पर आज सातवे व अंतिम चरण के लिए हो रहा है. यहां सदर तहसील में परदहा ब्लॉक के सनेगपुर गांव में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है.

ग्रामीणों का कहना है कि उनके गांव का विकास नहीं हुआ है. गांव में नाली-खड़ंजा, चकरोड, हाइवे से लेकर गांव तक पहुंचने के लिए कोई रास्ता तक नहीं है. आये दिन ग्रामीण जिला प्रशासन से रास्ते को लेकर गुहार करते रहे हैं. कोई सुनवाई नहीं हुई तो अब उन्होंने मतदान के बहिष्कार का फैसला कर लिया है. बता दें इस गांव में 1284 मतदाता हैं. सभी मतदाताओं ने मतदान का बहिष्कार किया है.

वहीं कुशीनगर में कुशीनगर विधानसभा के नैका छपरा गांव में ग्रामीणों ने मतदान बहिष्का का ऐलान किया है. यहां बूथ संख्या 65 पर गन्ना लेकर किसान पहुंच गए हैं, वे बैनर पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. उधर मतदाताओं को मनाने पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अफसरों से ग्रामीण की नोक झोंक भी हुई. दरअसल ग्रामीण हाटा सुगर मिल पर गन्ना न लेने से नाराज़ हैं.

ये भी पढ़ें- 

बिहार: अंतिम राउंड में इन दिग्गजों की सियासी दावेदारी का दम

सरकार पर रार, JDU बोली-दो हिस्सों में बंटा विपक्ष, RLSP का दावा-राहुल बनेंगे प्रधानमंत्री

गरीब रथ का हाल बेहाल, 2 घंटे तक स्टेशन पर रोकने के बाद भी बिना सफाई के ही हुई रवाना
बोली JDU- विवादित मुद्दों पर हमारा स्टैंड क्लीयर, चुनाव परिणाम से पहले भी आ सकता है मेनिफेस्टो

शातिर चोर ने डिक्की तोड़कर ऐसे किया कैश पर हाथ साफ, देखें CCTV 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...