महिलाओं के प्रति लोगों को अपनी सोच बदलने की जरूरत हैः एक्ट्रेस सारा खान

बिग बॉस फेम में सारा खान नागिन और विदाई जैसे मसहूर टीवी सीरियलों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी सारा खान होटल के उद्घाटन के बाद मीडिया से मुखातिब हुईं और महिला सुरक्षा पर बोलते हुए कहा कि लोगों को महिलाओं के प्रति उनकी सोच बदलना बहुत जरुरी हैं

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2018, 10:56 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2018, 10:56 PM IST
टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने महिलाओं के प्रति लोगों को उनकी सोच बदलने की सलाह देते हुए कहा कि भारत में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. मऊ जिले में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची सारा खान ने महिला सुरक्षा पर चर्चा के दौरान उक्त बातें कही. सारा खान सहादतपुरा स्थित गीतांजली होटल का फीता काटकर उद्घाटन भी किया.

यह भी पढ़ें-महिलाओं की सुरक्षा के बिना कैसे होगा देश का विकास- मल्लिका शेरावत

बिग बॉस फेम में सारा खान नागिन और विदाई जैसे मसहूर टीवी सीरियलों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी सारा खान होटल के उद्घाटन के बाद मीडिया से मुखातिब हुईं और महिला सुरक्षा पर बोलते हुए कहा कि लोगों को महिलाओं के प्रति उनकी सोच बदलना बहुत जरुरी हैं. हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें कभी भी देश में असुरक्षा नहीं महसूस हुई.

यह भी पढ़ें-ये एप लड़कियों को देगा गजब की सुरक्षा, मोबाइल हिलाते ही हरकत में आएगी पुलिस

सारा खान ने छोटे घरों की लड़कियों और महिलाओं की चर्चा करते हुए कहा कि जिनके पास संसाधन और सुविधाएं नहीं हैं, उनके लिए समस्याएं थोड़ी ज्यादा हैं, जिसके लिए उन्होंने लोगों को महिलाओं के प्रति उनकी सोच बदलने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर महिला की सुरक्षा के प्रति सजग होना होगा.

यह भी पढ़ें-VIDEO: स्कूल की लड़कियों से करता था छेड़छाड़, पुलिस ने की जमकर धुनाई

इससे पहले, सारा खान क्लीन मऊ-ग्रीन मऊ के तहत आयोजित मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 7 किलोमीटर लंबी मैराथन दौड़ प्रतियोगिता को पुलिस लाइन परिसर से डा. भीमराव आंबेडकर स्पोर्टस स्टेडियम तक किया गया, जिसमें सैकड़ों की सख्या में धावकों ने हिस्सा लिया. मैराथन प्रतियोगिता में प्रथम रहे सोनू राजभर को सारा खान ट्रॉफी देकर सम्मानित किया.

(रिपोर्ट-आनंद, आजमगढ़)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर