बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी के गैंग पर पुलिस का एक्शन, अवैध बूचड़खाना मामले में 5 गिरफ्तार, फरार 3 पर इनाम
Mau News in Hindi

बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी के गैंग पर पुलिस का एक्शन, अवैध बूचड़खाना मामले में 5 गिरफ्तार, फरार 3 पर इनाम
मऊ पुलिस मुख्तार अंसारी गैंग के खिलाफ लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है

मऊ (Mau) के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देश पर पशुओं की अवैध कटान और अवैध बूचड़खानों पर ये कार्रवाई की गई है. थाना कोतवाली क्षेत्र की पुलिस टीम ने दबिश वाहन चेकिंग के दौरान गैंग लीडर शकील अहमद, एखलाक अहमद, जावेद अख्तर, अब्दुर्रहमान, अजमल कुरेशी को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
मऊ. जेल में बंद बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के अवैध कारोबार और गैंग के सदस्यों के खिलाफ मऊ पुलिस (Mau Police) की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देशन में कई थानों की टीमें लगातार छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में पुलिस ने शहर के बीचों-बीच 20 साल से चल रहे अवैध बूचड़खाने पर छापेमारी कर उसे बंद करा दिया है. मौके से पुलिस ने 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जिन पर गैंगस्टर के साथ अन्य गंभीर धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है. इनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी. वहीं मामले में फरार 3 आरोपियों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देश पर पशुओं की अवैध कटान और अवैध बूचड़खानों पर ये कार्रवाई की गई है. थाना कोतवाली क्षेत्र की पुलिस टीम ने दबिश वाहन चेकिंग के दौरान गैंग लीडर शकील अहमद, एखलाक अहमद, जावेद अख्तर, अब्दुर्रहमान, अजमल कुरेशी को गिरफ्तार किया है.

बाहुबली मु्ख्तार अंसारी के अवैध वसूली गैंग पर पुलिस का शिकंजा, रिश्तेदार सहित 11 पर इनाम



20 सालों से शहर के बीचों-बीच चल रहा था बूचड़खाना
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कुछ महीने पहले नगर क्षेत्र के बीचों-बीच 20 वर्षों से अवैध रूप से नगर पालिका के जर्जर भवन में संचालित अवैध बूचड़़खाने पर भारी फोर्स के साथ दबिश देकर 11 लोगों को 2 दर्जन जानवर व 800 किलो मांस के साथ गिरफ्तार किया था. यह अवैध बूचड़खाना मुख्तार अंसारी के गुर्गों की शह पर शहर के बीचों-बीच पिछले दो दशकों से लगातार संचालित हो रहा था.

एटा: NH-91 पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज का हिस्सा गिरा, 2 लोगों की मौके पर मौत

8 के खिलाफ गैंगस्टर के तहत एफआईआर, 5 गिरफ्तार, 3 फरार

उन्होंने बताया कि अब गैंग चार्ट तैयार कर 8 अभियुक्तों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत एफआईआऱ दर्ज की गई. इनमें 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही इन सभी की अवैध कटान से अर्जित संपत्ति को गैगेस्टर एक्ट में जब्त करने की कार्य़वाही भी शुरू कर दी गई है. बाकी 3 अभियुक्त फरार हैं. इनमें शकील अहमद, रिवान अहमद और मोहम्मद कैफ के विरुद्ध 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया हैं.

मुख्तार के गैंग पर पुलिस ने शिकंजा कसा

बता दें कि सदर विधानसभा के बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अन्तर राज्यीय आपराधिक गैंग आईएस 19-1, आईएस 16बी के संरक्षण में 2 दशकों से अवैध बूचङखाना जनपद में संचालित हो रहा है. जनपद पुलिस ने इस पर शिकंजा कस दिया है. फिलहाल 5 तो पुलिस के गिरफ्तार में आ गए हैं. अन्य की गिरफ्तार के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading