Home /News /uttar-pradesh /

मुख्तार के शूटर पर पुलिस ने कसा शिकंजा, मऊ में करवाई मुनादी और घर पर चिपकाया नोटिस

मुख्तार के शूटर पर पुलिस ने कसा शिकंजा, मऊ में करवाई मुनादी और घर पर चिपकाया नोटिस

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के शूटर अनुज कन्नौजिया के घर पर पुलिस ने नोटिस चस्पां किया.

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के शूटर अनुज कन्नौजिया के घर पर पुलिस ने नोटिस चस्पां किया.

Proclaimed : पुलिस ने मुख्तार अंसारी के शूटर अनुज कन्नौजिया पर सरेंडर का दबाव बनाने के लिए मऊ में मुनादी (proclaimed) करवाई, डुगडुगी पिटवाई और उसके घर पर नोटिस चस्पां किया. दरअसल, बाहुबली मुख्तार अंसारी के साथ कई वारदात में नामजद है उसका शूटर अनुज कन्नौजिया. फिलहाल वह फरार चल रहा है और पुलिस को कई मामलों में उसकी तलाश है.

अधिक पढ़ें ...

    अभिषेक राय

    मऊ. बाहुबली मुख्तार अंसारी के साथ कई वारदात में नामजद और उसका शूटर अनुज कन्नौजिया इन दिनों फरारी काट रहा है. उत्तर प्रदेश मऊ की पुलिस उस पर नकेल कसने के लिए आज यानी रविवार को उसके घर पर धारा 82 के तहत नोटिस चिपका दिया है. इसके बाद भी अगर वह सरेंडर नहीं करता है तो अगली कार्रवाई के रूप में कुर्की जब्ती होगी. मुख्तार अंसारी के शूटर अनुज कन्नौजिया पर मऊ और गाजीपुर के कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं. वह लंबे समय से फरार है.

    कई वर्षों से फरार मुख्तार अंसारी के शूटर अनुज कन्नौजिया मऊ पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है. लेकिन आज पुलिस ने उसपर शिंकजा कसा है. सरायलखंसी थाने की पुलिस ने चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के रहनेवाले अनुज कन्नौजिया के घर धारा 82 के तहत नोटिस चस्पा किया और गांव में डुगडुगी पिटवा कर मुनादी भी कराई. इन सबके जरिए उसे अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है. प्रशासन ने लोगों से, उसके संबंधियों से और मेसेज देकर हाजिर होने को कहा है. अनुज पर मऊ और गाजीपुर के कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं.

    पिपरीडीह चौकी प्रभारी कृष्ण प्रताप सिंह ने बताया कि अनुज कन्नौजिया के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज है. वह लंबे समय से फरार है. न्यायालय के आदेश पर गिरफ्तारी के लिए आरोपी के घर और उसके संभावित ठिकानों पर कई बार दबिश दी गई पर वह हाथ नहीं आया. पुलिस के प्रार्थनापत्र पर अदालत की ओर से धारा 82 का नोटिस जारी किया गया है. अभियुक्त ने इसके बाद भी सरेंडर नहीं किया तो संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Crime in up, Mau news, Mukhtar ansari

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर