अपना शहर चुनें

States

मऊ में ऐसी हुई बारिश कि पानी-पानी हुआ थाना, गमछा-तौलिया लपेटे घूम रहे पुलिसकर्मी

बारिश में पानी-पानी हुआ मऊ का चिरैकोट थाना (Photo: News 18)
बारिश में पानी-पानी हुआ मऊ का चिरैकोट थाना (Photo: News 18)

मऊ (Mau) जनपद में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है. बारिश की वजह से जगह-जगह जलभराव की समस्या आ गई है. चिरैयाकोट थाना में पानी घुस गया है, जिसके कारण पूरा काम ठप हो गया है.

  • Share this:
मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले (Mau District) में पिछले चौबीस घंटे से रुक-रुक कर बारिश (Heavy Rainfall) हो रही है. इसके चलते चिरैयाकोट थाना परिसर (Chiraiyakot Police Station) भी पानी से पूरी तरह से भर गया है. थाना परिसर में पानी भरने से तैनात पुलिसकर्मियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. थाना और सिपाहियों की बैरक में पूरी तरह से पानी भरा हुआ है. सिपाही बैरक से निकलकर बाहर हो गए हैं. थाना परिसर के अंदर जिधर पर नजर जाए उधर पानी ही पानी नजर आता है.

90 पुलिसकर्मियों के आगे रहने-खाने का संकट

बता दें जनपद में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है. लगातार हो रही बारिश की वजह से जगह-जगह जलभराव की समस्या आई है. यहां थाना पर तैनात पुलिसकर्मियों को जलभराव से बड़ी समस्या हो गई है. थाने पर इस समय 90 पुलिसकर्मी हैं, जिनके सामने रहने खाने का संकट खड़ा हो गया है. कई पुलिसकर्मी तो थाना परिसर में तौलिया लपेटे चहलकदमी करते नजर आए. काम पूरी तरह ठप हो गया है.



थाना, एसएचओ आवास सब डूबा
पता चला है कि थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिंह छुट्टी पर हैं. थाने पर तैनात सेकेंड ऑफिसर श्री भगवान ने फोन पर बताया कि थाना परिसर पूरी तरह से जलमग्न हो गया है. थाने का ऑफिस, थानाध्यक्ष का आवास, सिपाहियों के बैरक सब पानी मे डूबा हुआ है. यही नहीं थाने की मेस में पानी घुस जाने से खाना भी नहीं पका है. सिपाहियो और थाने के स्टॉफ के खाने का इंतजाम कैसे होगा? यह भी एक समस्या है.

हर साल की है ये समस्या

उन्होंने बताया कि थाना परिसर में पानी डूबने की समस्या यह पहली बार नहीं हुई है. हर वर्ष की तरह इस बार भी यह समस्या सामने आई है. इस संदर्भ में कई बार विभागीय पत्रचार हुआ लेकिन इस समस्या का कोई हल नहीं निकला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज