कमल के निशान पर बटन दबाने का मतलब है, बलात्कारियों को फांसी की सजा: PM मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी मोदी ने मऊ की जनसभा में कहा कि बहन जी (मायावती) सब जानती हैं, लेकिन राजस्थान मे कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने के बजाय वो मोदी को गालियां देने में जुटी हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 16, 2019, 11:44 AM IST
कमल के निशान पर बटन दबाने का मतलब है, बलात्कारियों को फांसी की सजा: PM मोदी
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 16, 2019, 11:44 AM IST
उत्तर प्रदेश के मऊ में जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मैं उन किसान परिवारों के बैंक खाते में सीधी मदद देने में जुटा हूं, जिन्हें छोटे-छोटे खर्च के लिए भी कर्ज लेना पड़ता था. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले राजस्थान के अलवर में एक दलित बेटी के साथ गैंगरेप किया गया था. वहां बहन जी के समर्थन से कांग्रेस की सरकार चल रही है. कांग्रेस की सरकार ने चुनाव को देखते हुए उस दलित बेटी के साथ हुए इस राक्षसी अपराध को छिपाने की कोशिश की.

उन्होंने कहा कि बहन जी सब जानती हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने की बजाए वो मोदी को गालियां देने में जुटी हैं. मैं यहां की और पूर्वांचल की महिलाओं को विशेष आग्रह करूंगा कि वो ऐसे महिला विरोधी दलों के खिलाफ पूरी ताकत से मतदान करें. महिलाओं की गरिमा और उनकी मर्यादा एवं हितों के लिए मतदान करें.

पीएम ने कहा कि महिला हितों, महिला सुरक्षा के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है. आजादी के इतिहास में पहली बार, रेप केस में फांसी की सज़ा का प्रावधान इस चौकीदार ने किया है. सपा-बसपा ने यहां से ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है जो बलात्कार के आरोप में भगौड़ा है. मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी का इतिहास तो लोग जानते हैं, लेकिन बहन जी आप क्या ऐसे उम्मीदवार के लिए वोट मांगेगी? पीएम ने कहा कि कमल के निशान पर बटन दबाने का मतलब है, बलात्कारियों को फांसी की सज़ा. कमल के निशान पर बटन दबाने का मतलब है, हर घर शौचालय, हर घर में पानी की सुविधा.

ये भी पढ़ें- 

दानापुर में युवक की ईंट-पत्थर मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

फर्जीवाड़ा: बिहार के सुपौल में वर्षों से बिना स्कूल गए ही लाखों के वेतन पा रही हैं कई 'मैडम'

पटना: बिक्रम में बच्चे की मौत से गुस्साए ग्रामीणों और पुलिस में टकराव, कई घायलमुंगेर में खुली नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट की पोल, पानी भरते ही जमींदोज हो गई 16 लाख से बनी टंकी
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार