होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कमल के निशान पर बटन दबाने का मतलब है, बलात्कारियों को फांसी की सजा: PM मोदी

कमल के निशान पर बटन दबाने का मतलब है, बलात्कारियों को फांसी की सजा: PM मोदी

फाइल फोटो

फाइल फोटो

पीएम नरेंद्र मोदी मोदी ने मऊ की जनसभा में कहा कि बहन जी (मायावती) सब जानती हैं, लेकिन राजस्थान मे कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने के बजाय वो मोदी को गालियां देने में जुटी हैं.

    उत्तर प्रदेश के मऊ में जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मैं उन किसान परिवारों के बैंक खाते में सीधी मदद देने में जुटा हूं, जिन्हें छोटे-छोटे खर्च के लिए भी कर्ज लेना पड़ता था. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले राजस्थान के अलवर में एक दलित बेटी के साथ गैंगरेप किया गया था. वहां बहन जी के समर्थन से कांग्रेस की सरकार चल रही है. कांग्रेस की सरकार ने चुनाव को देखते हुए उस दलित बेटी के साथ हुए इस राक्षसी अपराध को छिपाने की कोशिश की.

    उन्होंने कहा कि बहन जी सब जानती हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने की बजाए वो मोदी को गालियां देने में जुटी हैं. मैं यहां की और पूर्वांचल की महिलाओं को विशेष आग्रह करूंगा कि वो ऐसे महिला विरोधी दलों के खिलाफ पूरी ताकत से मतदान करें. महिलाओं की गरिमा और उनकी मर्यादा एवं हितों के लिए मतदान करें.

    पीएम ने कहा कि महिला हितों, महिला सुरक्षा के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है. आजादी के इतिहास में पहली बार, रेप केस में फांसी की सज़ा का प्रावधान इस चौकीदार ने किया है. सपा-बसपा ने यहां से ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है जो बलात्कार के आरोप में भगौड़ा है. मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी का इतिहास तो लोग जानते हैं, लेकिन बहन जी आप क्या ऐसे उम्मीदवार के लिए वोट मांगेगी? पीएम ने कहा कि कमल के निशान पर बटन दबाने का मतलब है, बलात्कारियों को फांसी की सज़ा. कमल के निशान पर बटन दबाने का मतलब है, हर घर शौचालय, हर घर में पानी की सुविधा.

    ये भी पढ़ें- 

    दानापुर में युवक की ईंट-पत्थर मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

    फर्जीवाड़ा: बिहार के सुपौल में वर्षों से बिना स्कूल गए ही लाखों के वेतन पा रही हैं कई 'मैडम'

    पटना: बिक्रम में बच्चे की मौत से गुस्साए ग्रामीणों और पुलिस में टकराव, कई घायल

    मुंगेर में खुली नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट की पोल, पानी भरते ही जमींदोज हो गई 16 लाख से बनी टंकी

    आपके शहर से (मऊ)

    Tags: BSP, Ghosi S24p70, Lok sabha elections 2019, Mau news, PM Modi, SP, Uttar pradesh news

    अगली ख़बर