आम का लालच देकर ननिहाल में रह रही 5 वर्षीय मासूम बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
Mau News in Hindi

आम का लालच देकर ननिहाल में रह रही 5 वर्षीय मासूम बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
मऊ में एक 5 साल की बच्ची के साथ रेप (सांकेतिक फोटो)

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य (SP Anurag Arya) ने बताया कि बच्ची के साथ दुराचार करने का मामला आया है. परिजनों द्वारा जिस पर आरोप लगाया गया है, उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेडिकल कराया जा रहा हैं. रिपोर्ट आऩे के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau) में एक 5 साल की बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक रामश्रय राजभर ने रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद युवक आराम से अपने घर चला गया. उधर बच्ची की हालत देख परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर युवक को गिरफतार कर लिया है. बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है.

एक बच्ची ने मना कर दिया

परिजनों के अऩुसार 5 वर्षीय बच्ची अपनी सहेली के साथ आम खाकर घर वापस आ रही थी. रास्ते में ही गांव के युवक रामश्रय राजभर ने दोनों ही बच्चियों को रोक लिया. साथ ही फिर आम खिलाने ले जाने का लालच दिया. इस बात पर एक बच्ची मनाकर घर वापस आ गई लेकिन पीड़िता को वह अपने साथ ले गया. इसके बाद युवक ने आम खिलाने की जगह उसके साथ दरिन्दगी की घटना को अंजाम दिया.



पीड़िता जब घर वापस आई तो उसकी खराब हालत को देख ननिहालवालों के होश उङ गये. किसी तरह बच्ची ने आपबीती बताई. जिसके बाद परिजन तत्काल ही थाने पर पहुंचे. यहां आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.
पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया

मुकदमा दर्ज होते ही हरकत में आई पुलिस ने गांव में दबिश देकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही मेडिकल जांच के लिए पीड़ित बच्ची को महिला अस्पताल भेज दिया गया है. फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्य़वाही करने में जुटेगी.

मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्रवाई: एसपी

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि बच्ची के साथ दुराचार करने का मामला आया है. परिजनों द्वारा जिस पर आरोप लगाया गया है, उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेडिकल कराया जा रहा हैं. रिपोर्ट आऩे के बाद उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज