मऊ: सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए सपा नेता राजीव राय

बताया जा रहा है कि सपा नेता राजीव राय अपने माता-पिता के साथ वाराणसी से अपने पैतृक आवास बलिया जा रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंचे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2018, 7:55 AM IST
मऊ: सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए सपा नेता राजीव राय
मऊ: सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए सपा नेता राजीव राय
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2018, 7:55 AM IST
मऊ में शनिवार देर रात सड़क हादसे में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता राजीव राय गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे में सपा नेता के माता-पिता को भी चोटें आई हैं. घटना के बाद आनन-फानन में घायल सपा नेता को जिला अस्पताल लाया गया. जहां से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा बक्सर-पटना नैशनल हाईवे पर हुआ. बताया जा रहा है कि एसपी नेता राजीव राय अपने माता-पिता के साथ वाराणसी से अपने पैतृक आवास बलिया जा रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंचे.

यह भी पढ़ें: गेहूं पिसवाने गई 8 साल की बच्ची से चक्की पर रेप, पॉक्सो के तहत मामला दर्ज

इसी दौरान उनकी गाड़ी एक ट्रक में घुस गई. इस सड़क हादसे में राजीव राय के साथ-साथ गाड़ी में सवार उनके माता-पिता भी घायल हुए हैं. सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. बताया जा रहा है कि राजीव राय अपने पिता को वाराणसी कैंसर हॉस्पिटल में दिखाने के लिए निकले थे. इसके बाद वापस लौटते वक्त बक्सर पुल पर यह भयानक हादसा हो गया.

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी की फोटो


गौरतलब है कि राजीव राय वर्ष 2014 में घोसी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनाव भी लड़ चुके हैं. मौजूदा वक्त में वह सपा में राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता पद पर हैं. इस सड़क हादसे में सपा नेता राजीव राय की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. सूचना मिलते ही सपा के नेताओं और शुभ चिंतकों का अस्पताल में जमावड़ा लग गया.

यह भी पढ़ें:

VIDEO: योगी सरकार के मंत्री ने सड़क बनाने के लिए खुद ही उठा लिया 'फावड़ा'

PCS-2015 के चयनित अफसरों को सीबीआई ने किया दिल्ली तलब

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर