लाइव टीवी

स्मृति ईरानी ने मऊ में दिया विवादित बयान, महागठबंधन प्रत्याशी के लिए कही ये बात

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 10, 2019, 8:36 PM IST
स्मृति ईरानी ने मऊ में दिया विवादित बयान, महागठबंधन प्रत्याशी के लिए कही ये बात
File Photo

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार करने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मऊ पहुंची थी. यहां पर जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने एक विवादित बयान दे दिया.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार करने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मऊ पहुंची थी. यहां पर जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने एक विवादित बयान दे दिया. स्मृति ईरानी ने मंच से बोलते हुए महागठबंधन के प्रत्याशी को बलात्कारी बता दिया. घटना जिले की सोनिधापा की है. यहां पर उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा की.

स्मृति ईरानी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि क्या मऊ की जनता एक बालात्कारी को चुनकर अपने आप को लज्जित महसूस नहीं करेगी. यहां की घोसी लोकसभा क्षेत्र से अतुल राय गठबंधन के उम्मीदवार हैं. वहीं बीजेपी ने हरिनारायण राजभर को अपना प्रत्याशी बनाया है.

बता दें कि अतुल राय पर वाराणसी के यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा से दुष्कर्म और ब्लैकमेल का आरोप है. हाल ही में हाई कोर्ट ने अतुल राय के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया था. इस मामले में अतुल राय पर 1 मई को वाराणसी के लंका थाने में मामला दर्ज किया गया था.

काशी विद्यापीठ की पूर्व छात्रा का आरोप है कि अतुल राय ने उसके साथ रेप किया. अतुल राय घोसी से बसपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. पूर्व छात्रा ने अपने फेसबुक वॉल पर आरोपों को लेकर एक वीडियो भी अपलोड किया था.

युवती ने वाराणसी के लंका थाने में दर्ज मुकदमे में बताया कि अतुल राय 2015 से 2018 तक लंका स्थित एक अपार्टमेंट में उसके साथ रेप करते रहे. साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी देते थे. किसी तरह से हिम्मत कर के युवती ने लंका पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई थी.

ये भी पढ़ें-

घोसी में गठबंधन प्रत्याशी पर गैरजमानती वारंट के बीच बीजेपी की राह आसान?
Loading...

मऊ से बसपा प्रत्याशी के खिलाफ रेप का केस दर्ज, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 10, 2019, 8:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...