मऊः सड़क पर तमाशा दिखा रहा था सपेरा और फिर उसकी सांस अटक गई

पहले तो तमाशा देख रहे लोगों ने इसे भी सपेरे का तमाशा समझा, लेकिन जैसे ही सपेरा अजगर की पकड़ में छटपटाने लगा तो तमाशा देख रहे लोगों के होश उड़ गए. अजगर की पकड़ इतनी मजबूत थी कि बेहोश होकर जमीन पर गिर गया, जिसे बाद में भीड़ ने अस्पताल पहुंचाया

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 22, 2018, 3:44 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 22, 2018, 3:44 PM IST
मऊ जिले में बुधवार को सड़क पर सांपों के साथ खेल-तमाशा दिखाने वाले एक सपेरे की जान उस वक्त आफत में पड़ गई जब उसके गले से लटके अजगर ने उसका गला पकड़ दिया. पहले तो तमाशा देख रहे लोगों ने इसे भी सपेरे का तमाशा समझा, लेकिन जैसे ही सपेरा अजगर की पकड़ में छटपटाने लगा तो तमाशा देख रहे लोगों के होश उड़ गए. अजगर की पकड़ इतनी मजबूत थी कि बेहोश होकर जमीन पर गिर गया, जिसे बाद में भीड़ ने अस्पताल पहुंचाया.

मामला मुहम्मदाबाद कोतवाली बाजार क्षेत्र का है, जहां एक अज्ञात सपेरा सड़क किनारे बैठ कर खेल तमाशा दिखा रहा था. अजगर के साथ में सपेरे को खेल-तमाशा दिखाते देखकर मौके पर दर्जनों की संख्या में भी़ड़ एकत्रित हो गई, लेकिन अचानक अजगर ने सपेरे की गर्दन को लपेट लिया, जिसकी पकड़ से छूटने में सपेरे की हालत खराब हो गई और देखते ही देखते सपेरा बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा.

सपेरे को बेहोश देखकर एकत्रित भीड़ ने 108 पर फोन करके एम्बुलेंस को बुलाया और सपेरे को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां से उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां से भी डाक्टरों ने उसको वाराणसी इलाज के लिए भेज दिया है.

फिलहाल, सपेरे के बारे में अभी तक कोई ठोस जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है. पूरे मामले में मुख्य चिकित्साधिक्षक का कहना है कि सपेरे का इलाज किया जा रहा था, लेकिन गम्भीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी को रेफर कर दिया गया है. जानकारी मिली है वाराणसी के बजाय सपेरे की किसी प्राइवेट जगह पर इलाज किया जा रहा है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर