पुस्तैनी जमीन की लालच में पिता की हत्या, बेटे और पोते ने मिलकर उतारा मौत के घाट

पुस्तैनी जमीन की लालच में पिता की हत्या

पुस्तैनी जमीन की लालच में पिता की हत्या

इस मामले में सीओ (CO) मधुबन राजकुमार सिंह ने बताया ने मऊ कुबेर की घटना है. तहरीर के आधार पर मुकदमा (FIR) पंजीकृत कर लिया गया है.

  • Share this:

मऊ. यूपी के मऊ (Mau) जिले में रविवार देर रात बेटे और पोते ने मिलकर अपने बुजुर्ग पिता की धारदार हथियारों से हत्या (Murder) कर दी. पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है. हत्या करने के बाद बेटा और पोता दोनों घर छोड़कर फरार हो गए. हत्या के बाद शव को भी बोरे में भरकर घर में ही छुपा दिया. सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है. वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई.

दरअसल मृतक के तीन बेटे है. जमीन बंटवारे के दौरान चार हिस्सा हुआ था. इसमें एक हिस्सा पिता और माता का था. जिस बेटे के साथ पिता और माता रहते थे, उसे ही अपना हिस्सा देना चाहते थे. इसे देखकर दूसरा बेटा और बेटा का पुत्र आक्रोशित होकर अपने ही पिता का हत्या कर डाली.

Farmers Protest: अखिलेश यादव बोले- ऐ ज़ुल्मी हाकिम तू किस-किस को नजरबंद करेगा!

रविवार की शाम को बेटे ने पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में ढूंढ निकाला मकान जो बंद पड़ा हुआ है उसका बेटा कहां है और कब से बंद है. कुछ देर मशक्कत करने के बाद दरवाजा तोड़ा गया तो पता चला कि बोरे में भरा हुआ शव मिला. जिसे देख कर गांव वालों आश्चर्यचकित रह गए. मृतक का बेटा राजा प्रताप ने बताया कि पिता कल से गायब थे. इसकी सूचना अपने पुलिस को दिया था.
आरोपी की तलाश में दबिश जारी- सीओ

दरअसल मृतक के तीन बेटे है. जमीन बंटवारे के दौरान चार हिस्सा हुआ था. इसमें एक हिस्सा पिता और माता का था. जिस बेटे के साथ पिता और माता रहते थे, उसे ही अपना हिस्सा देना चाहते थे. इसे देखकर दूसरा बेटा और बेटा का पुत्र आक्रोशित होकर अपने ही पिता का हत्या कर डाली. इस मामले में सीओ मधुबन राजकुमार सिंह ने बताया ने मऊ कुबेर की घटना है. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. आरोपी के तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज