Home /News /uttar-pradesh /

मऊ में बड़ा हादसा, स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, मची चीख-पुकार

मऊ में बड़ा हादसा, स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, मची चीख-पुकार

मऊ में अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस, 10 छात्राएं घायल.

मऊ में अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस, 10 छात्राएं घायल.

Mau school bus accident: रानीपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा में अनियंत्रित होकर स्कूल बस पलट गई. हाइसे के साथ छात्राओं की चीखें सुनकर फौरन ग्रमीण मदद के लिए पहुंच गए. घटना में 10 छात्र छात्राओं के साथ बस ड्राइवर घायल हो गया. हादसा मऊ के रानीपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा में ओवरटेक के चक्कर में हुआ है. बस मऊ शहर स्थित सेंट जेवियर हाई स्कूल की छात्राओं को ले जा रही थी.

अधिक पढ़ें ...

मऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ जनपद में सोमवार को सुबह हाई स्कूल के विद्यालय की बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हाइसे में 10 स्कूली छात्राएं घायल हुईं हैं. बस ड्राइवर भी घायल हो गया. इस घटना की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया. फौरन घायलों को बस से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार किया गया.

रानीपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा में अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक स्कूल बस पलट गई. इसमें 10 छात्र छात्राओं के साथ बस ड्राइवर घायल हो गया. यह हादसा मऊ के रानीपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा में ओवरटेक के चक्कर में हुआ है. घटना मऊ शहर स्थित सेंट जेवियर हाई स्कूल के पास की है. बस पलटने के बाद चीख पुकार मच गई. सभी बच्चों को बस से बाहर निकाला गया. उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया.

मौके पर पहुंचे गोकुलपुरा के पूर्व प्रधान अजय कुमार सिंह ने बताया कि बस काफी तेज गति से आ रही थी. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के बगल में बोलेरो को ओवरटेक करने के चक्कर में सड़क के किनारे पलट गई. पूर्व प्रधान ने बताया कि बस की स्थिति बहुत खराब थी. बस के ड्राइवर ने बताया कि बस में 10 बच्चे सवार थे. मऊ के सेंट जेवियर हाई स्कूल से बच्चों को लेकर जा रहे थे, तभी ओवरटेक करने के बाद बस पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के बगल में पलट गई है. बच्चों को इलाज के बाद घर पहुंचा दिया गया. इस हादसे में उसे भी चोट लगी है.

आसपास के लोगों का कहना है कि बस काफी पुरानी दिख रही है. इस तरह की बसों के संचालन से दुर्घटना का अंदेशा रहता है. इस तरह की बस पर बच्चों को ले जाना ठीक नहीं है. इस हादसे के कारण की जांच होनी चाहिए. बस का फिटनेस टेस्ट भी किया जाए.

Tags: Mau news, Mau school bus accident, Purvanchal Expressway, School girl injured, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर