लाइव टीवी

मऊ में जमीन विवाद को लेकर 2 गुटों में खूनी संघर्ष, 3 लोगों की मौत, 4 घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 21, 2019, 8:52 AM IST
मऊ में जमीन विवाद को लेकर 2 गुटों में खूनी संघर्ष, 3 लोगों की मौत, 4 घायल
मऊ में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, 3 लोगों की मौत से मचा कोहराम

घटना रानीपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव की है. जानकारी के मुताबिक मठिया गांव में बीते कुछ दिनों से दो पक्षों के बीच एक पोखरे का विवाद चला आ रहा था. इसी को लेकर शुक्रवार देर शाम दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए.

  • Share this:
मऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ (Mau) में पोखरे (तालाब) के विवाद में हुए खूनी संघर्ष में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. सभी घायलों को वाराणसी रेफर किया गया है. घटना रानीपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव की है. जानकारी के मुताबिक मठिया गांव में बीते कुछ दिनों से दो पक्षों के बीच एक पोखरे का विवाद चला आ रहा था. शुक्रवार देर शाम इसे लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. इस दौरान जमीन को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद दोनों के बीच जमकर गाली-गलौच हुई और लाठी-डंडे चले. संघर्ष के दौरान तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. पुलिस ने घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया है. साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. फिलहाल गांव में तनाव की स्थित बरकरार है. इसे देखते हुए यहां भारी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.

(आनंद मिश्रा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

अयोध्या केस में मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी के खिलाफ FIR दर्ज

आजम खान की स्वर्गीय मां पर दर्ज हुआ 420 का केस, ये रही वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 7:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...