Assembly Banner 2021

मऊ: दाह संस्कार कर लौट रहे 3 लोगों की मौत से मचा कोहराम

दुर्घटनाग्रस्त कार

दुर्घटनाग्रस्त कार

घटना नगपुर नेवादा थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा के रहने वाले लोग दाह संस्कार के लिए वाराणसी गए हुए थे.

  • Share this:
मऊ जिले में रविवार सुबह वाराणसी से दाह संस्कार कर घर वापस लौट रही तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जाकर घुस गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौते की सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना नगपुर नेवादा थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा के रहने वाले लोग दाह संस्कार के लिए वाराणसी गए हुए थे. दाह संस्कार करने के बाद एक कार में 4 लोग सवार होकर मुहम्मदाबादगोहना घर के लिए लौट रहे थे.

मृतकों की फोटो




इसी बीच नगपुर नवादा गांव के पास खड़े ट्रक में कार पीछे से घुस गई. इस घटना में रवि राय (32), राजीव विश्वकर्मा (30) सचिन श्रीवास्तव (29) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गाड़ी चला रहे पंकज श्रीवास्तव (25) गंभीर रूप से घायल हो गया. मौत की सूचना मिलने के बाद गांव में कोहराम मच गया है.
ये भी पढ़ें:

सीएम सिटी गोरखपुर में टीम इंडिया की जीत के लिए हवन-पूजन

अलीगढ़ हत्‍याकांड: CM योगी कर सकते हैं पीड़ित परिजनों से मुलाकात

उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे में हुआ बदलाव, अब 16 जून को करेंगे रामलला का दर्शन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज