पुलिस एनकाउंटर में एक बदमाश घायल, दो गिरफ्तार

जिले के चिरैय्याकोट थाना क्षेत्र के रामनवल डिग्री कॉलेज के पास बदमाशों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर पुलिस एसएसओजी की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंच बदमाशों की घेराबन्दी का प्रयास किया. पुलिस को आता देख बदमाशों ने उनपर गोलियां चलायीं और वहां से भागने लगे.

News18Hindi
Updated: March 24, 2018, 10:33 PM IST
पुलिस एनकाउंटर में एक बदमाश घायल, दो गिरफ्तार
मऊ में दो बदमाश पुलिस एनकाउंटर में गिरफ्तार
News18Hindi
Updated: March 24, 2018, 10:33 PM IST
यूपी के मऊ जिले के चिरैय्याकोट थाना क्षेत्र के रामनवल डिग्री कॉलेज के पास पुलिस एसएओजी की संयुक्त टीम और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने उसके दो साथियों को पकड़ लिया और उनके पास से दो कीमती गाड़ियां, 23 ड्रम अवैध शराब बरामद किए. पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के चिरैय्याकोट थाना क्षेत्र के रामनवल डिग्री कॉलेज के पास बदमाशों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर पुलिस एसएसओजी की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंच बदमाशों की घेराबन्दी का प्रयास किया. पुलिस को आता देख बदमाशों ने उनपर गोलियां चलायीं और वहां से भागने लगे.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश के बाए पैर में गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने वहां से भाग रहे उसके दो साथियों को धरदबोचा. रानीपुर थाना के पुलिस इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया गिरफ्तार घायल बदमाश अभिषेक श्रीवास्तव अम्बेडकर नगर का रहने वाला है. उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहीं उसके दो साथियों हर्ष मौर्य, चंकी दीक्षित को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके पास से दो कीमती गाड़ियां, 23 ड्रम अवैध शराब बरामद की गई.

ये भी पढ़ें

लखनऊ: नाबालिग से चलती कार में गैंगरेप, केस दर्ज
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर