गांव के बाहर टहल रहे युवक की दो लड़कियों ने मिलकर कर दी हत्या, ये है वजह

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2019, 1:36 PM IST
गांव के बाहर टहल रहे युवक की दो लड़कियों ने मिलकर कर दी हत्या, ये है वजह
चाकू मारकर हत्या ( प्रतीकात्मक फोटो)

मामला हलधरपुर थाना क्षेत्र के मरुखा मझौली गांव का है. मृतक अशोक यादव इसी गांव का रहने वाला था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में 2 लड़कियों ने एक युवक को चाकूओं से गोद कर गंभीर रुप से घायल कर दिया. इसके बाद उसे इलाज के लिए एक प्राइवेट हास्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

मामला हलधरपुर थाना क्षेत्र के मरुखा मझौली गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला हलधरपुर थाना क्षेत्र के मरुखा मझौली गांव का है. मृतक अशोक यादव इसी गांव का रहने वाला था. वह गांव के बाहर सड़क किनारे टहल रहा था. तभी गांव में सूचना मिली कि दो लड़कियों ने अशोक को चाकू मारकर घायल कर दिया है. इसके बाद आनन-फानन में परिजनों अशोक को नगर क्षेत्र के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्लपात के लिए रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया.

मृतक अशोक की वन विभाग में नौकरी लग गई थी

परिजनों और ग्रामिणों के अनुसार, मृतक अशोक की वन विभाग में नौकरी लग गयी थी. व्यवहार से वह गांव में अच्छा लड़का था. वहीं, हत्या के पीछे  के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि हम लोग जेल का निरिक्षण कर रहे थे, तभी सूचना मिली कि ग्राम मझौली के थलईपुर नहर के पास अशोक यादव पुत्र दीप चंद यादव को दो लड़कियों ने चाक़ू मरकर हत्या कर दी है. वादी के भाई की तहरीर पर दो अज्ञात लड़कियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पूछताछ करने पर पता चला कि लड़कियां उसके घर पर फोटो दिखाने और पूछताछ करने आई थीं.

ये भी पढ़ें- 

बिहार के इस शहर में अपराधियों के निशाने पर भगवान,जानें माजरा
Loading...

गैंगरेप मामले में महिला आयोग ने लिया संज्ञान, 6 हिरासत में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...