Home /News /uttar-pradesh /

UP Accident : मऊ में शौच करने गए तीन मासूम पानी भरे गड्ढे में डूब गए, तीनों की मौत

UP Accident : मऊ में शौच करने गए तीन मासूम पानी भरे गड्ढे में डूब गए, तीनों की मौत

इस हादसे के बाद कोपागंज कस्बे के लोगों की भीड़ जुट गई.

इस हादसे के बाद कोपागंज कस्बे के लोगों की भीड़ जुट गई.

Death of innocent children : यह हादसा मऊ के कोबागंज कस्बे में हुआ. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शव बाहर निकाले और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इनमें से दो बच्चे अपने ननिहाल आए हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

मऊ. मऊ में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई. यह हादसा यहां के कोबागंज कस्बे में हुआ. बताया जाता है कि इनमें से दो बच्चे अपने ननिहाल आए हुए थे. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शव बाहर निकाले और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. उधर, इस हादसे से पूरे कोपागंज कस्बा के लोगों की भीड़ जुट गई. यह दर्दनाक मंजर देख हर किसी का दिल दहल गया.

पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा

कोपागंज थानाध्यक्ष अजय तिवारी ने बताया कि यह हादसा शुक्रवार की सुबह तकरीबन 7 बजे यूसुफपुर गांव के बाहर एक ईंट भट्ठे के पास हुआ. यहां पानी भरे गड्ढे में 3 बच्चों के शव मिलने की सूचना गांव के लोगों से मिली. मारे गए बच्चों की पहचान चकरा के रहनेवाले अनिल के बेटे अरुण (4), यूसुफपुर कोपागंज के रहनेवाले रामाशीष के बेटे शुभम (6) और बलिया जिले के करनी गांव के रहनेवाले आदित्य के बेटे हंस उर्फ अनीश (3) के रूप में हुई.

इसे भी पढ़ें : 1 लाख का इनामी बदमाश हरीश पासवान बलिया में ढेर, 30 मामलों में था वांछित

सुबह शौच के लिए निकले थे तीनों

बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे सुबह शौच के लिए एकसाथ गांव के बाहर आए थे. पानी भरे गड्ढे में तीनों की डूबने से मौत हो गई. सुबह का समय और गांव के बाहर की घटना होने के चलते बच्चों की आवाज कोई सुन नहीं सका और यह हादसा हो गया. तीनों शवों को निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की कवायद की जा रही है. यूसुफपुर गांव में एक साथ तीन बच्चों की मौत से मातम पसर गया. इतना ही नही कोपागंज कस्बे में इस हादसे को लेकर मातम पसरा रहा.

इसे भी पढ़ें : राजनीति का अखाड़ा बनी अयोध्या, 7 सितंबर को रुदौली में ओवैसी की सभा

अनीश और अरुण आए थे अपने ननिहाल

बताया जा रहा कि घटना में मृत बालक अनीश अपने मां पिता का इकलौता पुत्र था. 22 दिन पहले ही अनीश अपने मां के साथ नाना की तबीयत खराब होने पर ननिहाल में आया था. इसके अलावा चकरा के अरुण भी अपने नाना के यहां 22 दिन पहले ही अपने माता-पिता के साथ आया था. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Mau news, Postmortem, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर