• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Mau News: अनियंत्रित कार खाई में गिरी, भीषण हादसे में पांच की मौत, दो घायल

Mau News: अनियंत्रित कार खाई में गिरी, भीषण हादसे में पांच की मौत, दो घायल

मऊ सड़क हादसे में पांच की मौत

मऊ सड़क हादसे में पांच की मौत

Mau Road Accident: बताया जा रहा है कि दीपिका मोदनवाल का मधुबन में ही मायका है और वे अपने परिवार के साथ छत्तीसगढ़ से सीधे मायके जा रही थीं कि उसी दौरान देर रात कार अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई, जिसमें कार में सवार सात लोगों में से एक महिला सहित 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:

मऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ (Mau) जनपद के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव के पास शनिवार देर रात उस वक्त हड़कंप मच गए जब छत्तीसगढ़ से आ रहे एक परिवार की कार अनियंत्रित होकर कार खाई में गिर गई. इस सड़क हादसे (Road Accident) में कार सवार सात लोगों में से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार करा कर घर भेज दिया.

बताया जा रहा है कि दीपिका मोदनवाल का मधुबन में ही मायका है और वे अपने परिवार के साथ छत्तीसगढ़ से सीधे मायके जा रही थीं कि उसी दौरान देर रात कार अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई जिसमें कार में सवार सात लोगों में से एक महिला सहित 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में 5 वर्षीय मयंक, 9 वर्षीय तानिया, 38 वर्षीय ममता, ढाई साल की बच्ची, और 7 वर्षीय दिव्यांश शामिल हैं. महेश मोदनवाल और दीपिका मोदनवाल घायल हैं. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

सीएम योगी ने जताया दुख
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मऊ में दोहरी घाट में हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज