Home /News /uttar-pradesh /

मऊ में घर के बाहर सो रहे व्यापारी को बदमाशों ने सिर में मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

मऊ में घर के बाहर सो रहे व्यापारी को बदमाशों ने सिर में मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Mau News: पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Mau News: पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Mau Crime News: मिली जानकारी के अनुसार किराना व खाद व्यवसायी सूर्यनाथ गुप्ता सोमवार की रात खाना खाकर अपने घर के बाहर बरामदे में चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर सोए हुए थे. रात 12 बजकर 10 मिनट पर अज्ञात बदमाश उनके सिर के पिछले हिस्से में गोली मारकर फरार हो गए.

अधिक पढ़ें ...

मऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ (Mau) जिले के चिरैयाकोट-खरिहानी मार्ग पर दरियापट्टी निवासी सूर्यनाथ गुप्ता ( 65 वर्ष) की सोमवार रात 12:10 पर अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. इस वारदात से सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के अनुसार किराना व खाद व्यवसायी सूर्यनाथ गुप्ता सोमव रात खाना खाकर अपने घर के बाहर बरामदे में चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर सोए हुए थे. अज्ञात बदमाशों ने उनके सिर के पिछले हिस्से में गोली मारी और फरार हो गए. वारदात के समय परिजन घर में सोए हुए थे.

गोली की आवाज सुनकर परिजन जब तक आए तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. आनन-फानन में परिजन एक चिकित्सक के पास उन्हें लेकर गए . उसके बाद परिजन उन्हें लाईफ लाईन अस्पताल आजमगढ़ ले गए . वहां से रेफर होने के बाद वेदांता अस्पताल गये और ढाई बजे चिकित्सकों ने सूर्यनाथ गुप्ता को मृत घोषित कर दिया और बताया कि गोली सिर में फंसी हुई है. घटना के 20 मिनट बाद सूचना मिलते पर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह और डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंची. मऊ पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी भी डाग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंच गए . पर कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

शक के आधार पर एक व्यक्ति हिरासत में
वारदात का कोई कारण पता नहीं चल रहा है. इस वारदात से व्यापारियों में जबरदस्त आक्रोश है. पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि मृतक के परिजनों से बातचीत में पता चला कि पड़ोसी से जमीनी विवाद भी चल रहा था. उसी के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है और दूसरे बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है. व्यापार मंडल के अध्यक्ष शिवचंद साहू तथा वरिष्ठ महामंत्री अब्दुल सत्तार कुरैशी ने बताया कि इस घटना के विरोध में मंगलवार को बाजार बंद रहेगा.

Tags: Mau news, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर