अपना शहर चुनें

States

UP Panchayat Election: चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान के भतीजे की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने फूंकी पुलिस की गाड़ी

हत्या के बाद आक्रोशित भीड़ ने पुलिस की गाड़ी फूंक दी.
हत्या के बाद आक्रोशित भीड़ ने पुलिस की गाड़ी फूंक दी.

Mau News: एक वर्ष पूर्व में भी भरी पंचायत के दौरान असलपुर ग्राम प्रधान मुन्ना बागी की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी. आज उन्हीं के भतीजे अरविंद राम की भी गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 8:15 AM IST
  • Share this:
मऊ. उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) की तारीखों के ऐलान से पहले ही चुनावी रंजिशों में खूनी खेल का सिलसिला भी शुरू हो गया है. ताजा मामला मऊ (Mau) जनपद के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव का है, जहां मंगलवार की देर रात तीन बदमाशों ने पूर्व प्रधान के भतीजे की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस (Police) की गाड़ी पर पथराव कर आग के हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी फोर्स पहुंच गई.

ग्रामीणों के अनुसार यह हत्या ग्राम प्रधानी के चुनावी रंजिश व गवाह की हत्या को लेकर हुई है. एक वर्ष पूर्व में भी भरी पंचायत के दौरान असलपुर ग्राम प्रधान मुन्ना बागी की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी. आज उन्हीं के भतीजे अरविंद राम की भी गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना से इलाके में हड़कम्प मच गया. अरविंद की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुँची डायल 100 के वाहन पर पथराव करते हुए आग के हवाले कर दिया.

एक साल पहले चाचा की भी हुई थी हत्या 



बताया जा रहा है कि अरविंद की हत्या उसके चाचा की हत्या मामले में मुख्य गवाह होने की वजह से की गयी है. अब एक साल बाअद भतीजे की हत्या से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. फ़िलहाल ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस मामले में जल्द गिरफ़्तारी की बात कह रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज