लाइव टीवी

जमीनी विवाद में यूपी पुलिस के दरोगा ने मारी गोली, एक की मौत
Mau News in Hindi

Ved narayan mishra | ETV UP/Uttarakhand
Updated: May 21, 2017, 11:03 AM IST
जमीनी विवाद में यूपी पुलिस के दरोगा ने मारी गोली, एक की मौत
प्रतिकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश मे मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली इलाके में रविवार को जमीनी विवाद में श्रावस्ती जनपद में तैनात एक दरोगा ने अपने चचेरे भाई को गोली मार दी,

  • Share this:
उत्तर प्रदेश मे मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली इलाके में रविवार को जमीनी विवाद में श्रावस्ती जनपद में तैनात एक दरोगा ने अपने चचेरे भाई को गोली मार दी, इस घटना में युवक की मौत हो गई. वहीं इस घटना में मृतक के पिता और भाई भी घायल हो गए हैं.

बता दें, कि मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के चकभदवा गांव के रहने वाले अनिरुद्ध (40) मुम्बई में रहते थे जो भतीजी की शादी में शामिल होने कुछ दिनों पहले गांव आये थे. उनके चचेरे भाई सुभाष राम जो श्रावस्ती जनपद में पुलिस विभाग में तैनात है एक जमीनी विवाद चल रहा था. शनिवार की रात विवाद के दौरान सुभाष राम ने दोनाली बन्दूक से अनिरूद्ध पर फायर कर दिया.

जिसमें अनिरुद्ध की अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे ही मौत हो गयी वहीं मृतक के पिता सतई राम और विजय घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनीं हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले के आरोपी दरोगा सुभाष को हत्या में प्रयुक्त बन्दूक सहित गिरफ्तार कर लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2017, 11:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर