होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Election: मुख्तार अंसारी के साहबजादे की धमकी- सरकार बनने पर अधिकारियों के तबादले से पहले होगा हिसाब!

UP Election: मुख्तार अंसारी के साहबजादे की धमकी- सरकार बनने पर अधिकारियों के तबादले से पहले होगा हिसाब!

Mau News: इसके साथ अंसारी ने कहा कि पिछले 25 सालों से कई लोग आए और चले गए, यह भी चले जाएंगे.

Mau News: इसके साथ अंसारी ने कहा कि पिछले 25 सालों से कई लोग आए और चले गए, यह भी चले जाएंगे.

Mau Viral Video: अब्बास अंसारी ने प्रशासन से कहा कि एक बार अशोक सिंह की भी गाड़ी चेक कर लीजिए, लगातार मेरी चेकिंग की जा ...अधिक पढ़ें

अभिषेक राय

मऊ. बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) मऊ सदर विधानसभा सीट से 5 बार विधायक रहे हैं. लेकिन इस बार वर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. जगह उनके बड़े बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) चुनावी मैदान में हैं. ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) ने मऊ सदर विधानसभा सीट से अब्बास अंसारी को चुनावी मैदान में उतारा है. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में अब्बास कहते दिख रहे है कि”सूद समेत वापस लौट आऊंगा….. जो आज डंडा चला रहे हैं, यहां पर मुख्यमंत्री होने वाले अखिलेश भैया से कह कर आया हूं……6 महीने तक कोई ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होगा…. जो है वह यही रहेगा…. जिस जिसके साथ जो जो किया है… उसका हिसाब किताब यहां देना पड़ेगा! न्यूज18 वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो सामने आने के बाद मऊ पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि, “प्रत्याशी अब्बास अंसारी के वायरल विडियों के सम्बन्ध में थाना कोतवाली पर आचार संहिता के उलंघन के सम्बन्ध में धारा 171च,506 भादावि0 का अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा इस सम्बन्ध में निवार्चन अधिकारी (RO) 356-मऊ सदर, मऊ को अग्रिम कार्यवाही हतु रिपोर्ट दी गयी है.

" isDesktop="true" id="4047015" >

इससे पहले मुख्तार अंसारी के बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कैंडिडेट अब्बास अंसारी ने कहा है कि अशोक सिंह बड़े काफिले के साथ और काफी लोग के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं, लेकिन जिला प्रशासन उन पर ध्यान नहीं दे रहा है बल्कि मेरी गाड़ियों का लगातार चालान किया जा रहा है. इसके साथ कहा कि मेरे ऊपर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और अपने बाहुबल से डराने का काम किया जा रहा है. इसके साथ अंसारी ने कहा कि पिछले 25 सालों से कई लोग आए और चले गए, यह भी चले जाएंगे.

मेरी गाड़ियों की हो रही एक दिन में 10 बार चेकिंग
अब्बास अंसारी ने प्रशासन से कहा कि एक बार अशोक सिंह की भी गाड़ी चेक कर लीजिए, लगातार मेरी चेकिंग की जा रही है. उन पर जिला प्रशासन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. मैं किसी तरह का कोई ऐसा काम नहीं कर रहा हूं जो अपराध की श्रेणी में आए. अब्बास अंसारी ने कहा कि मेरी गाड़ियों की एक दिन में 10 से 12 बार चेकिंग की जा रही है. यही नहीं, मेरे कार्यकर्ताओं की भी चेकिंग की जा रही है. अंसारी ने कहा कि जिला प्रशासन बहुत दबाव में काम कर रहा है.

Tags: Akhilesh yadav, Bahubali MLA Mukhtar Ansari, CM Yogi, Mau news, Samajwadi party, UP Chunav 2022, UP news, UP police, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar Pradesh Elections, Yogi government

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें