लाइव टीवी

मऊ: मुख़्तार अंसारी गैंग का शूटर हरिकेश यादव पुलिस मुठभेड़ में ढेर

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 19, 2019, 8:33 AM IST
मऊ: मुख़्तार अंसारी गैंग का शूटर हरिकेश यादव पुलिस मुठभेड़ में ढेर
मुठभेड़ के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी

मारे गए बदमाश का पूर्वाचल में मास्टर के रुप में काफी खौफ था. इसने कई अपराधियों को प्रशिक्षित किया है. लूट, हत्या, कॉन्ट्रैक्ट किलिंग, डकैती इसका मुख्य पेशा बताया जाता था.

  • Share this:
मऊ. मऊ जिले (Mau District) में जनपद पुलिस (Police) ने सोमवार को मुख्तार अंसारी गैंग (Mukhtar Ansari Gang) के सक्रिय शूटर और एक लाख के इनामी बदमाश हरिकेश यादव (Criminal Harikesh Yadav) उर्फ मास्टर को ढेर कर दिया. मुठभेड़ (Encounter) की खबर मिलते ही आजमगढ मंडल के डीआईजी मनोज तिवारी मऊ जनपद पहुंचे और पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया बदमाश मुख्तार गैंग का सक्रिय शूटर है, जो गैंग में नये बदमाशों को ट्रेनिंग दे कर भर्ती करने का काम करता था.

आजमगढ मंडल के डीआईजी मनोज तिवारी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर अपराधी हरिकेश यादव उर्फ मास्टर पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. मारे गए बदमाश का पूर्वाचल में मास्टर के रुप में काफी खौफ था. इसने कई अपराधियों को प्रशिक्षित किया है. लूट, हत्या, कॉन्ट्रैक्ट किलिंग, डकैती इसका मुख्य पेशा बताया जाता था. इसके उपर 34 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं. पूर्वांचल के कई जनपदों में यह वांछित रहा है.

बैंक लूटने जा रहा था हरिकेश यादव

पुलिस के मुताबिक सोमवार को हरिकेश यादव बैंक लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा था. इस दौरान जब पुलिस पार्टी ने रोका तो उसने फायर झोक दिया. जिसके बाद जवाबी फायरिंग में उसे गोली लगी और इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक बदमाश एक लाख का इनामियां है और गैंगेस्टर है. वह जिले का सबसे दुर्दान्त और वाछिंत अपराधियों में से एक था. मुख़्तार गैंग के अलावा वह कई अन्य माफियाओं के लिए भाड़े पर हत्या की वारदात को अंजाम देता था.

(इनपुट: आनंद मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

गोरखपुर: पेशी पर आया हत्यारोपी प्रेमिका संग होटल में आपत्तिजनक हालत में मिला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...