लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव 2019: वोट डालने स्वीडन से मऊ पहुंची ये महिला, बोलीं...

News18Hindi
Updated: May 19, 2019, 10:32 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019: वोट डालने स्वीडन से मऊ पहुंची ये महिला, बोलीं...
स्वीडन से आई प्रिया

बता दें कि प्रिया स्वीडन में अपने पति विजय विक्रम सिंह के साथ रहती हैं, जो पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर हैं. जबकि प्रिया के भाई शक्ति सिंह दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें और अंतिम चरण के लिए यूपी में रविवार को 13 सीटों पर वोटिंग शुरू हो चुकी है. इसी में कड़ी में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने एक महिला यूरोप से चलकर मऊ पहुंची. घोसी सीट पर वोटिंग के बाद स्वीडन से आई प्रिया ने बताया कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए यूरोप से चलकर वोट डालने मऊ आई हैं. वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद प्रिया सिंह अपने भाई उज्जवल सिंह के साथ कार से मऊ आई.

बता दें कि प्रिया स्वीडन में अपने पति विजय विक्रम सिंह के साथ रहती हैं, जो पेशे से साॅफ्टवेयर इंजीनियर हैं. जबकि प्रिया के भाई शक्ति सिंह दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष हैं. प्रिया का कहना है कि जिन हाथों ने भारत को मजबूत किया है, उन हाथों को हमें मजबूत करना चाहिए. आज मोदी जी के कारण भारत को पूरे विश्व में सम्मान मिला है और इस प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी हो इसके लिए हर किसी को बढ़ चढ़ कर योगदान करना चाहिए.

आखिरी चरण में पीएम नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्रनाथ पांडेय की सीट चंदौली, केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा की सीट गाजीपुर, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल की मिर्जापुर, कभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सीट रही गोरखपुर, महाराजगंज, देवरिया, सलेमपुर, बलिया, घोसी, मऊ, कुशीनगर, बांसगांव और राबर्ट्सगंज में आज वोट डाले जाएंगे. इस चरण में कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा भी दांव पर है.

ये भी पढ़ें:

CM योगी ने गोरखपुर में डाला वोट, बोले- राहुल गांधी की तरह प्रियंका भी फ्लॉप शो

मंत्री ओपी राजभर ने डाला वोट, पूर्वांचल में गठबंधन की जीत का दावा

अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर में डाला वोट, बोलीं- पिछली सरकारों ने जनता को किया गुमराह
Loading...

लोकसभा चुनाव 2019: योगी के गढ़ गोरखपुर में मतदानकर्मी की मौत से मचा हड़कंप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...