अपना शहर चुनें

States

UP: युवती से किया दुष्कर्म, तय हुई शादी तो मंगेतर को भेज दी अश्लील फोटो

तय हुई शादी तो मंगेतर को भेज दी अश्लील फोटो (प्रतीकात्मक तस्वीर)
तय हुई शादी तो मंगेतर को भेज दी अश्लील फोटो (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रानीपुर थानाध्यक्ष (SHO) अखिलेश कुमार ने बताया कि मुकदमा (FIR) दर्ज करने के साथ ही आरोपी की गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 1:07 PM IST
  • Share this:
मऊ. यूपी के मऊ (Mau) जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ने एक युवक पर उसकी बहन को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म (Rape) करने का आरोप लगाया है. उसने पुलिस को बताया कि इसके बाद आरोपी ने जहां उसकी बहन का रिश्ता तय था, वहां अश्लील फोटो भेज दी जिससे रिश्ता टूट गया. पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है.

युवक अपनी बहन के साथ गुरुवार को रानीपुर थाने पहुंचा और आरोपी युवक मनोज के विरुद्ध तहरीर दी. उसने बताया कि आरोपी ने बहला-फुसलाकर उसकी (21) वर्षीय बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाए. साथ ही इस संबंध में किसी को बताने पर उसे जान से मारने और अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देता था. युवक ने बताया कि उसे इस घटना की जानकारी तब हुई, जब उसने अपने बहन की शादी एक जगह तय की.





UP Panchayat Chunav 2021: 164 चुनाव चिन्ह पर लड़ा जाएगा चुनाव, सबसे अधिक सिम्बल ग्राम प्रधान पद के लिए
वहां आरोपी ने उसकी बहन की अश्लील फोटो मंगेतर के मोबाइल पर भेज दिया. जिस पर रिश्तेदारों ने शादी तोड़ देने के साथ फोटो के बारे में जानकारी दी. मामला सामने आने के बाद रानीपुर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपी की गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज