Home /News /uttar-pradesh /

UP: मऊ में शादी के 6 माह बाद युवती को घर से बुलाकर मारी गोली, फिर खुद दी जान

UP: मऊ में शादी के 6 माह बाद युवती को घर से बुलाकर मारी गोली, फिर खुद दी जान

Mau: सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सुशील घुले सहित भारी फोर्स बल मौके पर जांच पड़ताल करने पहुंची.

Mau: सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सुशील घुले सहित भारी फोर्स बल मौके पर जांच पड़ताल करने पहुंची.

Mau News: पुलिस अधीक्षक सुशील घुले के मुताबिक, वंदना की मां तारा देवी ने अपने बयान में बताया कि सुधाकर ने पहले उनकी बेटी की गोली मार दी, जब उसकी मौत हो गई, तो खुद को भी गोली मार ली. बताया कि वंदना किसी बहाने से घर के बाहर निकली थी, इसी दौरान यह घटना हुई. एसपी ने बताया कि घटना की वजह का पता नहीं चल सका है. इसकी जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    अभिषेक राय/ मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau) जिले में शुक्रवार की शाम खूनी खेल को अंजाम दिया गया. मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के देवसीपुर गांव में एक युवक ने गांव की एक विवाहित युवती को घर के बाहर बुलाने के बाद गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर जान दे दी. युवती की छह माह पहले ही शादी हुई थी. दो लोगों की मौत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सुशील घुले सहित भारी फोर्स बल मौके पर जांच पड़ताल करने पहुंची.

    घटना मोहम्मदाबाद गोहाना के देवासीपुर गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार देवसीपुर गांव निवासी सुधाकर (26) शुक्रवार की शाम करीब सात बजे गांव के बाहर सीवान में घूरा के घर के पास गया. कुछ देर बाद सुधाकर तथा घूरा की विवाहित पुत्री वंदना (20) का शव पड़ा मिला. सूचना पर सीओ राजकुमार तथा एसओ शैलेष सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को बुलाया. पुलिस ने घटनास्थल को घेर दिया और फॉरेंसिंग टीम को मौके पर बुलाकर गहन परीक्षण में जुट गई.

    पुलिस अधीक्षक सुशील घुले के मुताबिक, वंदना की मां तारा देवी ने अपने बयान में बताया कि सुधाकर ने पहले उनकी बेटी की गोली मार दी, जब उसकी मौत हो गई, तो खुद को भी गोली मार ली. बताया कि वंदना किसी बहाने से घर के बाहर निकली थी, इसी दौरान यह घटना हुई. एसपी ने बताया कि घटना की वजह का पता नहीं चल सका है. इसकी जांच की जा रही है.

    6 माह पहले युवती को हो चुकी थी शादी
    गांव के प्रधान वीरेंद्र ने बताया कि आरोपी युवक और युवती दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं, युवती की शादी उसके परिवार वालों ने मई माह में आजमगढ़ के कम्हरिया में कर दी थी. कुछ दिनों पहले ही युवती अपने मायके आई हुई थी, और आज ऐसी घटना घट गई. पुलिस को सूचना दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल वारदात के बाद गांव में सन्नाठा छाया हुआ है. अभिषेक राय

    Tags: Girl murder, Love marriage, Love Story, Mau news, Up crime news, UP police, Yogi government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर