Assembly Banner 2021

UP Panchayat Chunav: चुनाव की तैयारी में जुटीं मायावती, पदाधिकारियों को दिया बड़ा आदेश

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती कार्यकर्ताओं से मीटिंग कर रही हैं.

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती कार्यकर्ताओं से मीटिंग कर रही हैं.

बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती इन दिनों उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) की तैयारी में जुट गई हैं. इसके लिए मायावती (Mayawati) प्रदेश के हर मंडल में पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रही हैं.

  • Share this:
लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) की तैयारी में जुट गई हैं. इसके लिए इन दिनों मायावती (Mayawati) प्रदेश के हर मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रही हैं और उनको दमदारी के साथ चुनाव (Election) लड़ने का निर्देश दे रही हैं.

मंडलीय बैठक में मायावती ने सबसे कानपुर, चित्रकूट और झांसी के मंडल पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की है. मायावती ने मुख्य सेक्टर प्रभारियों को आदेश दिया है कि पंचायत इलेक्शन को वह दमदारी के साथ लड़े. वहीं उन्होंने जिला पंचायत सदस्य चुनाव पर अधिक ध्यान देने का भी निर्देश दिया है.

Gorakhpur News: लव जिहाद मामले में आरोपी युवक गिरफ्तार, धोखे से हिन्‍दू युवती से रचाई थी शादी



जानकारी है कि मायावती उत्तर प्रदेश के 18 मंडलों की अलग-अलग बैठक करेंगी. उन्होनें मीटिंग में मुख्य सेक्टर प्रभारियों को आदेश दिया कि पंचायत चुनाव को लेकर सभी तैयारियों के लिए वह अपने-अपने मंडलों में बैठक करेंगे. पंचायत सदस्य के प्रत्याशियों का भी पैनल तैयार किया जाएगा. बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाने के लिए भी निर्देश दिए हैं.
बसपा सुप्रीमो मायावती ने 15 मार्च को कांशीराम की जयंती मंडलीय स्तर पर मनाने का भी निर्देश दिया है. लखनऊ और कानपुर मंडल मुख्यालय में जयंती संबंधित कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. बसपा सुप्रीमो के लखनऊ में रहने के दौरान वह इन कार्यक्रमों में शामिल हो सकती हैं. बसपा कांशीराम जंयती हर साल धूमधाम से मनाती है. वहीं कोविड को देखते हुए गाइडलाइंस का पूरा पालन करने के लिए भी मायावती ने निर्देश दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज