मायावती का हमला, कहा- क्यों नहीं धार्मिक उन्मादी अपराध को रोक रही है बीजेपी

ट्वीट कर कहा- यूपी में स्वास्‍थ्य के हाल को लेकर आई नीति आयोग की रिपोर्ट शर्मसार करने वाली

News18Hindi
Updated: June 27, 2019, 10:31 AM IST
मायावती का हमला, कहा- क्यों नहीं धार्मिक उन्मादी अपराध को रोक रही है बीजेपी
मायावती ने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट से खुलासा होता है कि स्वास्‍थ्य मामले में यूपी देश का सबसे पिछड़ा राज्य है. लोगों का जीवन राज्य में नर्क बना हुआ है.
News18Hindi
Updated: June 27, 2019, 10:31 AM IST
मायावती ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है. इस बार बसपा प्रमुख ने ट्वीट कर पहले तो उत्तरप्रदेश में स्वास्‍थ्य का मामला उठाया और कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट से खुलासा होता है कि स्वास्‍थ्य मामले में यूपी देश का सबसे पिछड़ा राज्य है. लोगों का जीवन राज्य में नर्क बना हुआ है. इस दौरान मायावती तल्‍ख अंदाज में कहा कि ऐसी सरकार का फिर क्या फायदा. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि बीजेपी की सरकार अपने राज्यों में जातिवादी और धार्मिक उन्मादी अपराध क्यों होने देती हैं.




डबल इंजन सरकार लेकिन लोग दुखी
मायावती ने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट शर्मसार करने वाली है. उत्तर प्रदेश स्वास्‍थ्य के मामले में देश भर में सबसे निचले पायदान पर है. उन्होंने लिखा कि केंद्र और राज्य में बीजेपी सरकार हैं. ऐसे में इस तरह की डबल इंजन सरकार का क्या फायदा. ऐसे विकास की बातों का क्या फायदा जब लोगों का जीवन पूरी तरह से नर्क बना हुआ है.
Loading...

पीएम को भी होना पड़ता है शर्मिंदा
मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं वहां पर जातिवादी और धार्मिक उन्मादी अपराधों को क्यों होने दिया जाता है. ऐसे अपराधों से पूरे राज्य, वहां की सरकार और यहां तक की पीएम को भी शर्मिंदा होना पड़ता है. उन्होंने आगे कटाक्ष करते हुए लिखा कि अब तो पुलिस व सरकारी कर्मचारी भी इस नई आफत के शिकार हैं.

ये भी पढ़ें-- आंगन में सो रहे 3 माह के मासूम को उठा ले गए कुत्ते, खाया सिर

ब्रह्मकुमारी आश्रम में युवती से रेप, संचालक पर लगा आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लव मैरिज करने वाले दारोगा को मिल रही धमकी, मांगी सुरक्षा

बोफोर्स तोप से ज्यादा पावरफुल है 'धनुष', ये हैं इसकी खूबियां
First published: June 27, 2019, 10:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...