मेरठ: 7 साल की बच्ची के साथ 16 साल के लड़के ने किया रेप, जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही मासूम

यूपी के मेरठ में एक 7 साल की बच्ची रेप का शिकार हुई है. (सांकेतिक फोटो)
यूपी के मेरठ में एक 7 साल की बच्ची रेप का शिकार हुई है. (सांकेतिक फोटो)

घटना मेरठ (Meerut) के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के फतेहउल्लापुर की है. पड़ोस में रहने वाले एक 16 वर्षीय किशोर ने बच्ची को बहला-फुसलाकर बुलाया और उसके साथ रेप किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 2:36 PM IST
  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के (Meerut) में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की शर्मनाक करतूत सामने आई है. 16 साल के एक लड़के ने पड़ोस में रहने वाली मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपनी हवस का शिकार (Rape) बना लिया. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, जिसके बाद अब आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. वहीं, अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही बच्ची की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के फतेहउल्लापुर की है. यहां पड़ोस में रहने वाले एक 16 वर्षीय युवक ने अपने ही घर में पड़ोस की बच्ची को बहला-फुसलाकर बुलाया और फिर उसको अपनी हवस का शिकार बना लिया. मासूम बच्ची की चीख सुनकर इलाके के लोग इकट्ठा हो गए. बाद में पुलिस भी बुला ली गई, लेकिन इससे पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया.





आरोपी युवक गिरफ्तार
सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया के अनुसार मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. सूचना पर पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज