Assembly Banner 2021

मेरठ: डॉक्टर की 2 बेटियों को कंपाउंडर ने बाथरूम में बनाया बंधक, हुआ गिरफ्तार तो बताया ये कारण...

मेरठ में पुलिस ने एक कंपाउंडर को बंधक बनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया  है.

मेरठ में पुलिस ने एक कंपाउंडर को बंधक बनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है.

Meerut News: मेरठ में एसपी देहात केशव कुामर ने बताया कि गंगा नगर पंचवटी कॉलोनी में एक व्यक्ति द्वारा दो लड़कियों को बंधक बनाए जाने की सूचना मिली थी. एसपी देहात ने कहा कि एसएचओ गंगा नगर ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक डॉक्टर दम्पत्ति ने अपने ही एक कम्पाउंडर पर आरोप लगाया है कि उसने उनकी दो बेटियों को चाकू की नोक पर बंधक (Hostage) बना लिया. इतना ही नहीं रुपयों की डिमांड ना पूरी होने पर कंपाउंडर ने लड़कियों को घायल भी कर दिया. एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह मामला मेरठ के थाना गंगा नगर क्षेत्र का है. यहां एक डॉक्टर दम्पत्ति अपना नर्सिंग होम चलाते हैं. हॉस्पिटल के तीसरी मंजि़ल पर ही डॉक्टर दंपति अपने परिवार के साथ रहते हैं. डॉक्टर दम्पत्ति का आरोप है कि हॉस्पिटल के कंपाउंडर तपराज ने उनकी दो बेटियों को बाथरूम में बंधक बना लिया. और बाद में वो डॉक्टर से 4 लाख की डिमांड करने लगा. डॉक्टर के मुताबिक पैसे की मांग पूरी ना होने पर आरोपी ने लड़कियों को चाकू से घायल भी कर दिया.

45 मिनट तक बेटियों को बनाया बंधक



डॉक्टर दम्पत्ति का कहना है कि कम्पाउंडर ने उनसे कहा कि चाबी दो वरना बेटियों को वो चाकू से मार डालेगा. उन्होंने बताया कि इस कम्पाउंडर की नज़र अलमारी में रखे चार लाख रुपयों पर थी. डॉक्टर ने बताया कि तकरीबन पैंतालिस मिनट तक उसने बेटियों को बाथरुम में बंद रखा और बार-बार बेटियों का गला काटने की धमकी देता रहा. बार-बार ये सिरफिरा ये भी कह रहा था कि अगर पुलिस को ख़बर दी और डॉक्टर दम्पत्ति अस्पताल से बाहर नहीं गए तो वो बेटियों को मार देगा.
जुर्म का इकबाल करते हुए बताया ये कारण...

डॉक्टर का कहना है के ये कम्पाउंडर उनके यहां कई वर्षों से काम कर रहा था. डॉक्टर दम्पत्ति का कहना है कि जैसे-तैसे इस कंपाउंडर के चंगुल से छूटी बच्चियों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है. पुलिस को सूचना मिली तो वो डॉक्टर के घर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपने जुर्म का इकबाल करते हुए बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. उसे रुपयों की जरूरत थी इसीलिए उसने यह कदम उठाया.

एसपी देहात केशव कुामर ने बताया कि गंगा नगर पंचवटी कॉलोनी में सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने दो लड़कियों को बंधक बनाया हुआ है. एसपी देहात ने कहा कि एसएचओ गंगा नगर ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.और उसे उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज