मेरठ: मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पूरा मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सर्किट हाउस के सामने का है. यहां जेई के घर में डकैती की घटना को अंजाम दे चुके आरोपी संजय के आने की सूचना पुलिस को मिली थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 9:46 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 9:46 AM IST
यूपी के मेरठ में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान एक 25 हजारी इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान बदमाश की गोली लगने से एक पुलिस कर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

पूरा मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सर्किट हाउस के सामने का है. यहां जेई के घर में डकैती की घटना को अंजाम दे चुके आरोपी संजय के आने की सूचना पुलिस को मिली थी. इसके बाद ही पुलिस ने संजय को गिरफ्तार करने के लिए पूरा जाल बिछा लिया था, मगर जैसे ही संजय ने खुद को घिरता हुआ देखा तो उसने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग कर दी, जिसमे संजय को गोली लग गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके अस्पताल भेज दिया. इस दौरान पुलिस कर्मी आशु भारद्वाज को भी गोली लगी, जिन्हें भी इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

बता दें सिविल लाइन क्षेत्र में सिंचाई विभाग के जेई के घर डकैती के  मामले में पुलिस को खासी फजीहत झेलनी पड़ रही थी. सीसीटीवी फुटेज में कैद होने के बावजूद आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर था, लेकिन आज पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, गया में पुलिस पर पथराव
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर