नमाज़ के बाद सीएम योगी का पुतला फूंकने की कोशिश, 3 हिरासत में, पूछताछ जारी

शहर के खरखौदा थाना क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने की कोशिश की.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 7:57 PM IST
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 7:57 PM IST
मॉब लिंचिंग की घटनाओं के विरोध में शुक्रवार को मेरठ में अघोषित बंद बुलाया गया. बंद के दौरान लोग भीड़ की हिंसा का विरोध प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर इकट्ठा हो गए. वहीं शहर के खरखौदा थाना क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने की कोशिश की. मौके पर मौजूद पुलिस ने जब प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की तो दोनों पक्षों में जमकर बहस होने लगी. जिसके बाद पुलिस तीन युवकों को हिरासत में ले लिया. इन सभी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

क्या था पूरा मामला
पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली कि मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र में पीएसी 44वीं वाहिनी के सामने स्थित जुबैदा मस्जिद में जुमे की नमाज़ के बाद कुछ लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथा का पुतला फूंकने के लिए जमा हुए हैं.

ये भी पढ़ें- यूपी में 26 एडिशनल एसपी के तबादले, यहां देखें लिस्ट

तीनों को संदिग्ध मानकर पूछताछ जारी
सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद भीड़ को हटाना शुरू कर दिया. पुलिस ने इस दौरान वहां मौजूद तीन युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि वह दिल्ली से आ रहे थे. जब उन्होंने देखा कि नमाज़ का समय हो गया है तो वह मस्जिद में ही रुक गए. पुलिस इन तीनों को संदिग्ध मानकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- CM योगी बोले-बजट देश के लोगों की उम्मीदों को पूरा करता है
Loading...

प्रशासन की सतर्कता से नहीं हुई कोई अनहोनी
शुक्रवार को भारत बंद की अफवाह के बाद प्रशासन पूरी तरह से सर्तक था ऐसे में किसी भी तरह की अनहोनी या विवाद की स्थिति पैदा नहीं हो सकी. किसी भी संगठन ने इस बंद की पुष्टि नहीं की थी फिर भी प्रशासन ने खुफिया सूत्रों से मिले इनपुट के बाद गुरुवार रात 11 बजे से 18 घंटे तक के लिए जिले में इंटरनेट बंद कर दिया है.

ये भी पढ़ें-
UP के इस शख्स ने अकेले खोद डाला 8 बीघे का तालाब


CM योगी बोले-बजट देश के लोगों की उम्मीदों को पूरा करता है


 
First published: July 5, 2019, 5:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...