Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ में 3 जमाती पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अब संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 47

मेरठ में 3 जमाती पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अब संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 47

मेरठ से एक राहत भरी खबर ये भी है कि तकरीबन बारह कोरोना पॉजिटिव मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है.  (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ से एक राहत भरी खबर ये भी है कि तकरीबन बारह कोरोना पॉजिटिव मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ (Meerut) में कुल 47 कोरोना पॉजिटिव मरीज अब तक सामने आए हैं, जिनमें से 23 जमाती और तीन जमातियों के सम्पर्क वाले हैं.

    मेरठ. मेरठ के जलीकोठी (Jalikothi) इलाके में तीन नए जमाती कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं. इसके साथ ही इस इलाके को भी हॉटस्पॉट में तब्दील कर दिया गया है. अब इस इलाके को सील कर दिया गया है. इस क्षेत्र में पुलिस का पहरा और कड़ा हो गया है. मेरठ का जलीकोठी इलाका शहर के बीचों बीच स्थित है. यहां जैसे ही तीन नए जमातियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर सामने आई वैसे ही इलाके के लोग दहशत में आ गए. सुबह से ही इस क्षेत्र में पीपीई किट (PPE Kit) पहने हुए मेडिकलकर्मियों का एम्बुलेंस के साथ आना- जाना शुरू हो गया है. कहा जा रहा है कि अब मेरठ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 47 हो गई है.

    जाहिर है कि जिन घरों से तीन जमाती मिले हैं, उन सभी को क्वारेंटाइऩ किया जाएगा. साथ ही इस इलाके के घर-घर में सैनिटाइज़ेशन का कार्य और तेज़गति से होगा. मेरठ के रहने वाले एक यूनानी डॉक्टर भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. इन्हें भी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. यूनानी डॉक्टर मेरठ के शास्त्रीनगर सेक्टर 13 के रहने वाले हैं. और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये मेरठ के कोरोना पॉज़िटिव केस के सम्पर्क में आए होंगे, क्योंकि इनका घर भी शास्त्रीगनर सेक्टर 13 में ही है.

    47 कोरोना पॉजिटिव मरीज अब तक पाए जा चुके हैं
    मेरठ में कुल 47 कोरोना पॉजिटिव मरीज अब तक सामने आए हैं, जिनमें से 23 जमाती और तीन जमातियों के सम्पर्क वाले हैं. मेरठ से एक राहत भरी खबर ये भी है कि तकरीबन बारह कोरोना पॉजिटिव मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है. लिहाजा उन्हें घर भेजने की कवायद की जा रही है. हालांकि, ये सभी अभी सघन निगरानी में रहेंगे.

    (रिपोर्ट-  उमेश श्रीवास्तव)

    ये भी पढ़ें- 

    COVID-19: मध्य प्रदेश में हो सकती है वेंटिलेटर एवं ICU बिस्तरों की भारी कमी

    COVID-19: कोरोना से निपटने शिवराज ने मांगे सुझाव, तो उमा भारती ने ये भेजा जवाब

    आपके शहर से (मेरठ)

    Tags: Corona positive, Corona Virus, Meerut news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर