अपना शहर चुनें

States

मेरठ: Lockdown में रब ने बना दी जोड़ी, 3 फीट के दूल्‍हे को मिली दुल्हन

3 फीट के दूल्‍हे को मिली 3 फीट की ही दुल्हन
3 फीट के दूल्‍हे को मिली 3 फीट की ही दुल्हन

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी फिरोज (Firoz) की लंबाई तीन फुट है. घर में सभी सामान्य कद के हैं इसलिए उनकी चिता सभी को हर वक्त रहती है. हालांकि फिरोज मॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुका है.

  • Share this:
मेरठ. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. इस कड़ी में मेरठ (Meerut) जिले में तीन फुट के फिरोज के लिए दूल्हा बनना किसी सपने से कम नहीं था. परिवार के लोग काफी समय से शादी (Marriage) के प्रयास में थे, लेकिन हर बार लंबाई आड़े आ जाती थी. अचानक उसे एक दिन तीन फुट की लड़की पसंद आ गई. वहीं लॉकडाउन में इस परिवार की दुआ कबूल हो गयी. जहां रविवार को तीन फीट के फिरोज ने तीन फीट की दुल्हन से शादी रचाई. यही नहीं, फिरोज मॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुका है.

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी फिरोज की लंबाई तीन फुट है. घर में सभी सामान्य कद के हैं इसलिए उनकी चिता सभी को हर वक्त रहती है. उम्र के साथ ही शादी की बात चलने लगी, लेकिन लंबाई आड़े आ जाती. एक दिन वह अपने दोस्त के घर गए तो उसकी भाभी ने उन्हें देख लिया. वह भी अपनी तीन फुट की बहन जैनब की शादी के लिए परेशान थी. बात आगे बढ़ी और दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद रिश्ता तय हो गया.

ढाई माह पहले शादी होनी थी, लेकिन लॉकडाउन लग गया.
फिरोज ने बताया कि ढाई माह पहले शादी होनी थी, लेकिन लॉकडाउन लग गया. अब अनुमति लेकर शादी हुई. बरात में घर-परिवार के ही कुछ खास लोग गए थे. दोनों की जोड़ी देखने के लिए दोनों जगहों पर ही लोग एकत्र हो गए थे.
मॉलीवुड की कई फिल्मों काम कर चुका है फिरोज


वहीं, फिरोज ने बताया कि वह मॉलीवुड की कई फिल्मों डाक्टर दिल वाला, मेरा दुश्मन-मेरा दोस्त, सपना अपना-अपना और मस्त पहलवान, पड़ोसी परेशान में काम कर चुके हैं. लेकिन कहते हैं कि जोड़ियां ऊपर वाला ही बनाता है. आखिरकार फिरोज और जैनब को मिलना था. और रब ने उनकी जोड़ी बना ही दी.

ये भी पढ़ें:

UP: पैरंट्स पर छाया कोरोना का खौफ, बोले-जुलाई में स्कूल खोलने पर भी नहीं भेजेंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज